NDTV Khabar

बदले साक्षी महाराज के सुर, कहा- अगर टिकट नहीं मिला तो भी करुंगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनावों के ऐलान के बाद नेताओं के बीच टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. बीजेपी में भी ऐसा देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बदले साक्षी महाराज के सुर, कहा- अगर टिकट नहीं मिला तो भी करुंगा चुनाव प्रचार

साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों के ऐलान के बाद नेताओं के बीच टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. बीजेपी में भी ऐसा देखने को मिल रहा है. उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज पार्टी को धमकी दिए जाने की बात को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की धमकी नहीं दी है. मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं. मेरे टिकट को लेकर किसी भी तरह की शंका नहीं है. मुझे पता है कि उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा. यदि किसी स्थिति में पार्टी टिकट नहीं मिलता है तो भी मैं पार्टी के चुनाव प्रचार करुंगा.  

टिकट को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दी धमकी, कही यह बात...

लोकसभा चुनाव 2019: टिकट को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दी धमकी, कही यह बात...


बता दें कि खुद का टिकट कटने की अटकलों के बीच साक्षी महाराज ने पार्टी प्रतिनिधित्व को चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि उनके संसदीय क्षेत्र उन्नाव में ओबीसी मतदाताओं का प्रतिनिधित्व नहीं है. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा किया है. यही वजह है कि पार्टी ने करीब 15 साल बाद 2014 में उन्नाव की सीट जीती थी. इस सीट से बीजेपी के 'बयानवीर' सांसद साक्षी महराज अभी सांसद हैं. जिनको साल 2014 के लोकसभा चुनाव में 518834 वोट मिले थे.बता दें कि कांग्रेस ने उन्नाव सीट से अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर अनु टंडन को टिकट दिया है.  

साक्षी महाराज की सीट उन्नाव से कांग्रेस ने फिर दिया अनु टंडन को टिकट, पिछली बार मिले थे 197098 वोट

टिप्पणियां

साल 2009 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशी अनु टंडन ने यहां पर जीत दर्ज की थी. बीजेपी के देव बक्श सिंह भी इस सीट से लगतार तीन बार सांसद बन चुके हैं. जबकि एक-एक बार इस सीट से बीएसपी और समाजवादी पार्टी यहां से चुनाव जीत चुकी है.

Video: साक्षी महाराज फिर फंसे विवादों में, नाइट क्लब का किया उद्घाटन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement