नाराज भाजपा सांसद उदित राज ने ट्विटर पर अपने नाम से 'चौकीदार' हटाया, बोले- टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा इस्तीफा

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज (Udit Raj) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट हैंडलर नाम से चौकीदार शब्द हटा लिया है.

नाराज भाजपा सांसद उदित राज ने ट्विटर पर अपने नाम से 'चौकीदार' हटाया, बोले- टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा इस्तीफा

भाजपा सांसद उदित राज

खास बातें

  • भाजपा सांसद उदित राज नाराज
  • टिकट न मिलने से जताई नाराजगी
  • ट्विटर पर चौकीदार शब्द हटाया
नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज (Udit Raj) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट हैंडलर नाम से चौकीदार शब्द हटा लिया है. ट्विटर पर उन्होंने अब सिर्फ डॉ. उदित राज, एमपी ही लिखा है. लोकसभा चुनाव में उनका टिकट काटा दिया गया है. उदित ने मंगलवार की सुबह कुल तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में में उन्होंने लिखा, 'मुझे अब भी उम्मीद है कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र और भाजपा से नामांकन दाखिल करूंगा जहां से मैंने कड़ी मेहनत की है और खुद को साबित किया है. मुझे उम्मीद है कि मैं खुद बीजेपी छोड़ने को मजबूर नहीं होऊंगा.'

फराह खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया ट्वीट, लिखा- हमारे प्रधानमंत्री के भाषण में सिर्फ धर्म, पाकिस्तान और...

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरे टिकट का नाम देरी होने पर पूरे देश में मेरे दलित समर्थकों में रोष है और जब मेरी बात पार्टी नहीं सुन रही तो आम दलित कैसे इंसाफ पायेगा.' जबकि तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे.' इस ट्वीट को उदित राज ने पिन भी किया है. बता दें, भाजपा दिल्ली की छह सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है, लेकिन अभी उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है. सांसद के करीबी सूत्रों ने बताया कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो भी वे चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों ने कहा कि उस स्थिति में वह पार्टी छोड़ने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

सलमान और आमिर के बाद शाहरुख खान ने भी दिया पीएम मोदी को जवाब, Tweet हुआ वायरल

बीजेपी दिल्ली की सातों सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी ने इस सूची (BJP List) में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को उत्तर पश्चिमी दिल्ली, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पूर्वी दिल्ली और मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) को एक बार फिर नई दिल्ली से मैदान में उतारा है.

अक्षय कुमार के एक Tweet से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हुईं तेज, आने लगे रिएक्शन तो दिया यूं जवाब...

इससे पहले बीजेपी ने रविवार देर शाम चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. बीजेपी (BJP) ने चार मौजूदा सांसदों को टिकट दिया गया था. इनमें डॉ. हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan), रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) को शामिल हैं. बता दें कि दिल्ली में 12 मई को चुनाव होने हैं.

Video: 15 राज्यों की 177 सीटों के लिए मतदान जारी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com