नाराज भाजपा सांसद उदित राज बोले, 'केजरीवाल फोन पर हंस रहे थे, 4 महीने पहले चेतावनी दी थी कि...'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए बीजेपी द्वारा टिकट न मिलने पर नाराज सांसद उदित राज ने पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी है. एनडीटीवी से बात करते हुए उदित राज ने बताया, ''कल केजरीवाल का कॉल आया था.

नाराज भाजपा सांसद उदित राज बोले, 'केजरीवाल फोन पर हंस रहे थे, 4 महीने पहले चेतावनी दी थी कि...'

भाजपा सांसद उदित राज

खास बातें

  • पार्टी से नाराज हैं सांसद उदित राज
  • टिकट न मिलने से जताई नाराजगी
  • सीएम केजरीवाल से की फोन पर बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए बीजेपी ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज का टिकट काट दिया है. इस सीट से मशहूर पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को पार्टी ने टिकट देने का ऐलान आधिकारिक तौर पर कर दिया है. इस फैसले से नाराज उदित राज ने पार्टी छोड़ने का फैसला ले लिया है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, अब मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है.' एनडीटीवी से बात करते हुए उदित राज ने बताया, ''कल केजरीवाल का कॉल आया था. आज मैंने कॉल किया था वो हंस रहे थे कि उन्होंने 4 महीने पहले मुझे चेतावनी दी थी कि मुझे टिकट नहीं मिलेगा. मैंने उनसे पूछा कि उन्हें कैसै पता था? राहुल गांधी ने भी 2 बार पार्लियामेंट में कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं. उसे छोड़ दीजिए.'' उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज (Udit Raj) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट हैंडलर नाम से चौकीदार शब्द हटा लिया था. हालांकि बाद में उन्होंने वापस चौकीदार लिख लिया है.

मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी को पीटा, लगाया यह आरोप

ट्विटर पर पहले उन्होंने डॉ. उदित राज, एमपी ही लिखा था. उदित ने मंगलवार की सुबह कुल तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में में उन्होंने लिखा, 'मुझे अब भी उम्मीद है कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र और भाजपा से नामांकन दाखिल करूंगा जहां से मैंने कड़ी मेहनत की है और खुद को साबित किया है. मुझे उम्मीद है कि मैं खुद बीजेपी छोड़ने को मजबूर नहीं होऊंगा.'

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरे टिकट का नाम देरी होने पर पूरे देश में मेरे दलित समर्थकों में रोष है और जब मेरी बात पार्टी नहीं सुन रही तो आम दलित कैसे इंसाफ पायेगा.' जबकि तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे.' इस ट्वीट को उदित राज ने पिन भी किया है. बता दें, भाजपा दिल्ली की सातों सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है.

दिल्ली की सात सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार:
डॉ. हर्षवर्धन
रमेश बिधूड़ी
मनोज तिवारी 
प्रवेश वर्मा
मिनाक्षी लेखी
गौतम गंभीर
हंस राज हंस

नाराज भाजपा सांसद उदित राज ने ट्विटर पर अपने नाम से 'चौकीदार' हटाया, बोले- टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा इस्तीफा

बीजेपी दिल्ली की सातों सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी ने इस सूची (BJP List) में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को उत्तर पश्चिमी दिल्ली, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पूर्वी दिल्ली और मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) को एक बार फिर नई दिल्ली से मैदान में उतारा है.

Video: 15 राज्यों की 177 सीटों के लिए मतदान जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com