विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी की चुटकी, विजयवर्गीय बोले, हमारे पास मोदी, उनके पास कौन?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 2019 चुनाव से पहले प्रस्तावित महागठबंधन को लेकर दिल्ली में हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर चुटकी ली है.

विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी की चुटकी, विजयवर्गीय बोले, हमारे पास मोदी, उनके पास कौन?

भाजपा ने विपक्षी दलों की बैठक पर चुटकी ली है.

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 2019 चुनाव से पहले प्रस्तावित महागठबंधन को लेकर दिल्ली में हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर चुटकी लेते हुए कहा, 'उन्हें (विपक्षी दलों को) पीएम मोदी की सरकार को हटाने के बारे में सोचने से पहले अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए'. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विपक्षी दलों की बैठक का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘यह देखना अच्छा है कि विपक्षी पार्टियां हमारे खिलाफ एक गठबंधन बना रही हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें अपना प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करना चाहिए. इसके बाद ही उन्हें हमसे लड़ने और हमें सत्ता से बाहर करने का दिवास्वपन देखना चाहिए''. विजयवर्गीय ने सवाल करते हुए कहा कि, ‘हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं. उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है?'. 

विपक्षी दलों की बैठक आज: क्या महागठबंधन की कवायद को मायावती दे सकती हैं झटका

आपको बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिरोजम और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजों से एक दिन पहले आज विपक्षी दल बैठक कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए एक 'महागठबंधन' बनाने पर भी चर्चा होगी. यह बैठक इसलिए भी अहम है, क्योंकि  विधानसभा चुनाव के परिणाम और संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से ठीक एक दिन पहले हो रही है. यह बैठक तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुलाई है. जानकारी के मुताबिक बैठक में 19 दलों के नेता शामिल हो रहे हैं. जिसमें कांग्रेस, जेडीएस, आरजेडी, जेएमएम, टीएमसी, आप, एनसी, एनसीपी आदि दल प्रमुख हैं. हालांकि बीजेपी के खिलाफ प्रस्तावित महागठबंधन की मजबूत कड़ी माने जाने वाले सपा और बसपा दोनों ने इस बैठक से किनारा कर लिया है. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO - दिल्ली में आज विपक्ष की बड़ी बैठक

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com