Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

क्या पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? जानें अमित शाह ने क्या दिया जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया, जिसमें कई तरह के सवाल किए गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? जानें अमित शाह ने क्या दिया जवाब

पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी सिलसिले में पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा सवाल किया गया, जिसकी पिछले कुछ दिनों से काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. जब पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा गया कि पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया. बता दें कि अमित शाह ने इससे पहले रैली को ममता बनर्जी पर जमकर हमले किये और आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने बंगाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया. 

प्रज्ञा ठाकुर को क्लीन चिट इसिलिए मिली, क्योंकि मामला फर्जी था: अमित शाह

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से संवाददाता सम्मेलन में पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ेंगे, तो इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि 'नहीं, अभी इस समय ऐसी कोई योजना नहीं है.'


बंगाल में कानून-व्यवस्था के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया है. कानून व्यवस्था भी विफल हो गई है. बंगाल के अंदर लोकतंत्र स्वतंत्र नहीं है। लोगों के मत का गला घोटने का काम किया जा रहा है. मैं बंगाल की जनता से अपील करने आया हूं कि जरा भी मन में भय रखे बगैर बेखौफ होकर मतदान करिए.

यूपी में 74 सीटें अमित शाह ही जीत लेंगे तो बाकी वहां की राजनीति के शाह क्या करेंगे

इसके अलावा यूपी की अमेठी सीट पर राहुल गांधी की नागरिकता पर उठे सवाल पर अमित शाह ने कहा कि निर्वाचन अधिकारी को राहुल गांधी के हलफनामे की भी जांच करनी चाहिए. इसके अलावा, अमित शाह ने कहा कि राज्यसभा में साल 2020 तक तस्वीर बदलने के बाद नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित किया जाएगा. 

टिप्पणियां

VIDEO : मुंबई एटीएस के पूर्व चीफ हेमंत करकरे पर विवादित बयान



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement