सुशील मोदी का दावा: लालू ने नीतीश का 'इलाज' करने के बदले जेटली से मांगी थी चारा घोटाले से बचाने की मदद

सुशील मोदी ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद अपने फायदे के लिए किसी के भी पैर पकड़ सकते हैं.

सुशील मोदी का दावा: लालू ने नीतीश का 'इलाज' करने के बदले जेटली से मांगी थी चारा घोटाले से बचाने की मदद

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी.

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बुधवार को खुलासा करते हुए दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने चारा घोटाला मामले में मदद के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी और कहा था कि अगर उन्हें मदद मिलती है तो 24 घंटे के अंदर नीतीश कुमार का 'इलाज' कर देंगे.

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में मोदी ने कहा कि झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के मामले में फंसे लालू प्रसाद के पक्ष में तब फैसला सुनाते हुए कहा कि था इस घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में ट्रायल की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी मामले एक तरह के हैं. इसके बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस फैसले के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय गई थी. मोदी ने कहा, 'लालू प्रसाद ने इसके बाद अपने दूत प्रेमचंद गुप्ता को भाजपा नेता अरुण जेटली के पास भेजा और मदद मांगी.'

सुशील मोदी पर फिर तेजस्वी का हमला: देश के करोड़ों रुपये लूटकर भागने-भगाने वाले एक ही 'जात-बिरादरी' के

बिहार डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि उस समय लालू ने कहा था कि अगर उन्हें मदद मिलती है तो 24 घंटे के अंदर नीतीश कुमार का इलाज कर देंगे. मोदी ने कहा कि लालू ने नीतीश की सरकार गिराने की पेशकश की थी. मोदी ने दावा किया कि इसके बाद प्रेमचंद गुप्ता के साथ लालू ने खुद जेटली से मुलाकात की थी. मोदी ने कहा कि उस समय हालांकि जेटली ने लालू को मदद देने से इनकार करते हुए कहा था कि हम सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं कर सकते, क्योंकि यह एक स्वायत्त संस्थान है.

BLOG: मायावती के रंग समझना आसान नहीं, विपक्ष के लिए बढ़ गया है सिरदर्द...

मोदी ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद अपने फायदे के लिए किसी के भी पैर पकड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) और भाजपा की आलोचना करने वाले लालू ने बिहार में सरकार भी भाजपा की मदद से बनाई थी. मोदी ने कहा कि इसके लिए लालू खुद भाजपा से मदद मांगने भाजपा दफ्तर गए थे.

(इनपुट- आईएएनएस)

सुशील मोदी को सृजन का 'चोर' बता तेजस्वी यादव ने दी चुनौती- राहुल नहीं, मेरे खिलाफ मानहानि का केस करें

Video: मानहानि पर सुशील मोदी vs तेजस्वी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com