NDTV Khabar

BJP नेता ने दी TMC कार्यकर्ताओं को धमकी: होशियारी दिखाई तो यूपी से लोगों को बुलाकर 'कुत्ते की मौत मारूंगी'

भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष के उस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया जिसमें उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकी दी है कि अगर उन्होंने ज्यादा होशियारी दिखाई तो वह उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाएंगी और उन्हें ‘कुत्ते की मौत मारेंगी.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेता ने दी TMC कार्यकर्ताओं को धमकी: होशियारी दिखाई तो यूपी से लोगों को बुलाकर 'कुत्ते की मौत मारूंगी'

बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लोकसभा चुनाव 2019 में लगातार विवादित बयानों को सिलसिला जारी है. पश्चिम बंगाल में घाटल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष के उस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया जिसमें उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकी दी है कि अगर उन्होंने ज्यादा होशियारी दिखाई तो वह उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाएंगी और उन्हें ‘कुत्ते की मौत मारेंगी.' बता दें कि भारती घोष पूर्व आईपीएस अधिकारी हैं और कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी मानी जाती थीं. उन्होंने घाटल लोकसभा में क्षेत्र में प्रचार के दौरान यह टिप्पणी की.  इससे कुछ देर पहले ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख बनर्जी ने उन्हें शालीनता की हदें पार नहीं करने की चेतावनी दी थी. 

जब ममता बनर्जी का हुआ 'जय श्री राम' के नारों से 'स्वागत', जानें फिर उन्होंने क्या किया...


भाजपा प्रत्याशी भारती ने प्रचार अभियान के दौरान कहा, ‘‘अपने घरों में चले जाओ और यहां अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश नहीं करो.  छुपने की कोई जगह नहीं होगी.  मैं तुम्हें, तुम्हारे घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी... मैं उत्तर प्रदेश से 1,000 व्यक्तियों को ले आऊंगी और उन्हें तुम्हारे में घरों में छोड़ दूंगी और तुम्हें सबक सिखाउंगी.''

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने कोलकाता में कहा कि पार्टी घोष के खिलाफ चुनाव आयेाग में शिकायत करेगी. घोष कभी पश्चिम मिदनापुर में पुलिस अधीक्षक हुआ करती थीं. चुनाव आयोग ने घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है. 

लोकसभा चुनाव 2019 : पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोटर्स गुल खिला सकते हैं या नहीं? डॉ. प्रणव रॉय का विश्लेषण

टिप्पणियां

इस घटना के कुछ देर पहले, मुख्यमंत्री बनर्जी ने घोष का नाम लिए बिना उन्हें शालीनता की हदें पार नहीं करने को चेताया था और कहा था कि अन्यथा उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

VIDEO: टीएमसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी नेता की धमकी



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement