NDTV Khabar

कन्हैया के समर्थन में उतरीं शबाना आजमी, कह दी ये बात

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और अभिनेता प्रकाश राज ने गुरूवार को बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए लोगों से वोट की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया के समर्थन में उतरीं शबाना आजमी, कह दी ये बात

कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगने पहुंची शबाना आजमी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और अभिनेता प्रकाश राज ने गुरूवार को बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए लोगों से वोट की अपील की. जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के पक्ष में बरौनी के चमरिया मैदान में गुरूवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शबाना ने कहा कि केंद्र में बीजेपी विकास करने, गरीबी हटाने, नौकरियां दिलाने का वादा करके सत्ता में आयी थी, पर ये सब कहां है. उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ने जनता से वोट मांगा था, अगर वह (भाजपा सरकार) सही मायने में अपना काम करती तो आज उसे अपने पुराने संप्रदायिक कार्ड खेलने के हथकंडे को नहीं अपनाना पड़ता. 

कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय पहुंचे 'गनी भाई', बोले- जनता धरती पुत्र को जिताने का मन...


शबाना ने कहा कि हमारी सबसे बडी शक्ति ‘संविधान' है और उसे बचाने के लिए कन्हैया के पक्ष में वोट करें ताकि वह संसद में गरीबों की आवाज उठा सके. उन्होंने कहा कि कन्हैया पर देशद्रोह और टुकडे - टुकडे गैंग का हिस्सा होने का झूठा इल्जाम लगातार लगाया जा रहा है क्योंकि उन लोगों को खतरा है कि सचमुच कन्हैया आपका (लोगों का) दिल जीत चुका है और संसद पहुंच जाएगा. 

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया मुझसे उम्र में छोटा है पर सोच में बडा है। उन्होंने कहा कि कन्हैया केवल बेगूसराय नहीं बल्कि देश की आवाज है. प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कन्हैया के चुनाव लडने से ये चौकीदार की सेना क्यों तडप रही है, क्यों हिल रहे हैं, क्योंकि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. यह चुनाव केवल दो लोगों के बीच है. एक है सुपुत्र और दूसरा है कुपुत्र. सुपुत्र जो है-वह पढा लिखा है और दूसरा-जो कुपुत्र है वह कुटिल है. उसका नाम मैं नहीं लूंगा. आप ले लीजिए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement