NDTV Khabar

बसपा उम्मीदवार ने राज बब्बर को दी 'जूतों' से मारने की धमकी, VIDEO हो गया वायरल

फतेहपुर सीकरी से मायावती की पार्टी बसपा से उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

चुनावी मौसम में नेताओं की बदजुबानी जारी है. लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला बोलते वक्त नेताओं द्वारा शब्दों की मर्यादा लांघने और असंसदीय भाषा के इस्तेमाल करने जैसी घटनाएं बदसतूर जारी है. चुनाव आयोग की लाख कार्रवाईयों के बाद भी कुछ नेता अपनी जुबान पर संयम नहीं रख पा रहे हैं. सपा नेता आजम खान, हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश से बसपा नेता की बदजुबानी सामने आई है. फतेहपुर सीकरी से मायावती की पार्टी बसपा से उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है. बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को 'कु#$@' कहा है और उन्हों दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारने की धमकी दी है. 

जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित बयान को लेकर आजम खान पर चला EC का 'डंडा', मेनका गांधी पर भी कार्रवाई


फतेहपुर सीकरी से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने भाषा की सीमा लांघते और धमकी भरे लहजे में राज बब्बर को कहा कि 'सुन लो राज बब्बर के कु#$, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा जो झूठ फैलाया समाज में. जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को.' इससे पहले भी गुड्डू पंडित पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो चुका है.  बता दें कि सोमवार को फतेहपुर सीकरी में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रैली हुई थी.

बीजेपी नेता ने रैली में दी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली, VIDEO हो रहा वायरल

यूपी के ही रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. आजम खान ने रविवार को जनसभा के दौरान कहा था, 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया... उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनका इशारा जयाप्रदा की तरफ ही समझा रहा है. हालांकि, उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टिकरण देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है. हालांकि उनके बयान पर विवाद बढ़ गया और चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार से बैन भी कर दिया. 

टिप्पणियां

कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को गाली देने वाले बीजेपी नेता पर कसा तंज, कहा- 'वाह, इसे कहते हैं चुनाव..'
 
इससे पहले हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया. रविवार को सोलन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते वक़्त उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. सतपाल सिंह सत्ती ने पहले तो राहुल गांधी और उनके परिवार को ज़मानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर किसी शख़्स की टिप्पणी को पढ़ा जिसमें राहुल गांधी के लिए गाली का इस्तेमाल किया गया है.

VIDEO: जया प्रदा पर विवादित बयान को लेकर आज़म ख़ान के खिलाफ़ FIR दर्ज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement