NDTV Khabar

बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी को घेरा, बोलीं- संगम स्नान से पाप नहीं धुल सकते

बसपा नेता मायावती (BSP Chief Mayawati) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते. जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी को घेरा, बोलीं- संगम स्नान से पाप नहीं धुल सकते

मायावती ने लिखा , केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते.

खास बातें

  1. बीएसपी चीफ ने बीजेपी पर साधा निशाना
  2. कहा, संगम स्नान से पाप नहीं धुल सकते हैं
  3. जनता सबकुछ जानती है
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ट्विटर पर सक्रिय हुईं बसपा सुप्रिमो मायावती (BSP Chief Mayawati) ने उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का सालभर का जनकल्याण व अपराध नियंत्रण और कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्वपूर्ण होता है. इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है, जो जगजाहिर है. बसपा नेता मायावती (BSP Chief Mayawati) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते. जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है'. आपको बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया से दूरी ख़त्म कर दी और उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री हो गई है.

मायावती (Mayawati) ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बना लिया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. हालांकि, मायावती का ट्विटर अकाउंट 2018 में ही बन गया था, मगर इस साल 22 जनवरी को उनकी सक्रिय वापसी हुई है. 22 जनवरी को मायावती ने अपना पहला ट्वीट किया और अपनी वापसी की सूचना दी. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने टि्वटर पर मायावती का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया. तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद ही लोगों को महसूस हुआ कि मायावती टि्वटर पर आई गईं हैं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई. हमारी 13 जनवरी को लखनऊ में हुई बैठक में टि्वटर ज्वाइन करने के मेरे आग्रह को मानने और उसका सम्मान करने पर खुशी हुई.'  


टिप्पणियां

ट्विटर पर मायावती की धूम, जानें वह किन्हें करती हैं फॉलो और अब तक कितने हुए फॉलोअर्स

VIDEO- 'जब नेताजी ने मायावती को बहन नहीं बनाया तो अखिलेश की बुआ कैसे'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement