NDTV Khabar

मोदी को भारत बताकर बीजेपी वाले कांग्रेस जैसी गलती कर रहे हैं : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भले ही समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है, लेकिन उनका फोकस दक्षिण के राज्यों पर भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी को भारत बताकर बीजेपी वाले कांग्रेस जैसी गलती कर रहे हैं : मायावती

बसपा प्रमुख मायावती. (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के 'मोदी की सेना' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीटर पेज पर दिए गए अपने बयान में कहा कि बीजेपी व आरएसएस (RSS) के लोग भारत को मोदी व मोदी को भारत बताने की वैसी ही गलती करके देश व लोकतंत्र को अपमानित करने का काम कर रहे हैं जैसा कि कांग्रेस इन्दिरा को इण्डिया व इण्डिया को इन्दिरा बताकर पहले कर चुकी है. यह अति-दुःखद व अति-निन्दनीय है. आमजनता इन्हें कभी माफ करने वाली नहीं है.

गाजियाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) पर यह आरोप लगा था कि उन्‍होंने भारतीय सेना को मोदी की सेना कहा है. उनके इस बयान पर विपक्षी दलों ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर सीएम योगी आदित्‍यनाथ से कारण बताने को कहा है. उधर इसी मसले पर गाजियाबाद से बीजेपी प्रत्‍याशी जनरल वी के सिंह ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. बीबीसी को दिए एक इंटरव्‍यू में जनरल वी के सिंह ने कहा है कि सेना भारत की है. इस देश की है. उसे मोदी की सेना बताना अगर किसी ने कहा है तो गलत है, देश द्रोह है.

मेनका गांधी का हमला- बिना पैसे टिकट नहीं देतीं मायावती, जो अपने लोगों को नहीं बख्शती, वो देश को कैसे बख्शेंगी


बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भले ही समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है, लेकिन उनका फोकस दक्षिण के राज्यों पर भी है. 4 अप्रैल को इसी क्रम में वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एसवीयू स्टेडियम में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगी. वहीं, उनकी दूसरी जनसभा हैदराबाद के तेलंगाना में एलवी स्टेडियम में होगी. आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ ही विधान सभा चुनाव भी हो रहे रहे हैं. बसपा वहां पर अभिनेता पवन कल्याण की जन सेवा पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है.

मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी नहीं बचा पाएगी इनको

गौरतलब है कि मायावती ने कल आंध्र प्रदेश के ही विजयवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया था. वहां से उन्होंने प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के संकेत भी दिये थे. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी के साथ तथा हरियाणा, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भी अपने प्रत्याशी उतारने वाली बसपा दक्षिण भारत में अपना प्रसार कर रही है.

टिप्पणियां

कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर BSP चीफ मायावती ने साधा निशाना, जानें क्या कहा

Video: बसपा प्रमुख मायावती नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement