इस राज्य के मुख्यमंत्री ने 4583 ईवीएम में गड़बड़ी मिलने पर उठाए सवाल, कहा- चुनाव में पैदा हुआ बड़ा संकट

तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में उनके लिए एक "मौन लहर" है. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय चुनाव आयोग चुनाव प्रक्रिया को "बड़ा मजाक" बना रहा है

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने 4583 ईवीएम में गड़बड़ी मिलने पर उठाए सवाल, कहा- चुनाव में पैदा हुआ बड़ा संकट

ईवीएम की तस्वीर.

नई दिल्ली:

तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में उनके लिए एक "मौन लहर" है. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय चुनाव आयोग चुनाव प्रक्रिया को "बड़ा मजाक" बना रहा है.नायडू ने बृहस्पतिवार को 175 विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए मतदान पूरा होने के अगले दिन शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव प्रक्रिया को अंजाम देने के तरीके पर सवाल उठाए. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में 30-40 प्रतिशत ईवीएम या तो खराब थीं या ठीक से काम नहीं कर रही थीं.नायडू ने कहा, "यह एक बहुत बड़ा मजाक है.

 राष्ट्र के लिये आपदा है. मैं कह सकता हूं कि यह बहुत बड़ा भ्रम है, बड़ी गड़बड़ है."उन्होंने दावा किया कि "आधिकारिक जानकारी" के अनुसार राज्य में 4,583 ईवीएम अटक गईं और यह एक "बड़ा संकट" था.उन्होंने उप चुनाव आयुक्त के उस स्पष्टीकरण पर भी नाराजगी जताई कि आंध्र प्रदेश में ईवीएम के साथ कोई समस्या नहीं थी.तेदेपा प्रमुख ने कहा, "मैंने ऐसा असंवेदनशील, अवास्तविक, गैरजिम्मेदार और बेकार चुनाव आयोग कभी नहीं देखा. आपने लोकतंत्र का मजाक बना रखा है? चुनाव आयोग भाजपा के शाखा कार्यालय में बदल गया है."

वीडियो- आंध्र प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी, सीएम चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com