छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल के पिता का ऐलान- PM मोदी के खिलाफ लडू़ंगा चुनाव, कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय लड़ूंगा

नंद कुमार बघेल ने कहा कि अगर पीएम मोदी की जगह किसी और को चेहरा बनाया जाता या आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को चुनाव लड़वाया जाता है तो वह अपना संकल्प वापस ले लेंगे.

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल के पिता का ऐलान- PM मोदी के खिलाफ लडू़ंगा चुनाव, कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय लड़ूंगा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) के पिता नंद कुमार बघेल ने बड़ा ऐलान किया है. नंद कुमार बघेल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस (Congress) से टिकट की गुजारिश की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस से टिकट नहीं मिलता है तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा. एक वीडियो जारी करते हुए नंद कुमार बघेल ने कहा, 'मैं यह घोषणा करता हूं कि मैं मोदी के खिलाफ चुनाव लडू़ंगा, चाहें वो बनारस से लड़ें या गुजरात. मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी की जगह किसी और को चेहरा बनाया जाता या आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को चुनाव लड़वाया जाता है तो वह अपना संकल्प वापस ले लेंगे.

बघेल ने कहा, 'यदि भाजपा खासकर आरएसएस के विद्वान मोहन भागवत अगर मोदी को बदलकर आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को चेहरा बना देते हैं और उन्हें चुनाव लड़वाता हैं तो मैं मेरा संकल्प वापस ले लूंगा. जिस तरह से छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटों के लिए नए चेहरों को मौका दिया गया है, उसी तरह से मोदी को बदलकर नया चेहरा लाया जाता है तो मैं अपना वचन वापस ले लूंगा.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें और जो छोटी-छोटी पार्टियां हैं, उनसे ये वचन दिलाएं कि चुनाव जीतने के बाद वे कांग्रेस को समर्थन देंगी.

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे तमिलनाडु के 100 से अधिक किसान, जानें क्या है मामला...

बघेल ने कहा, 'मैं सार्वजनिक रूप से निवेदन करता हूं कि मुझे कांग्रेस की टिकट दी जाए. अगर मुझे किसी तरह से कांग्रेस की टिकट नहीं मिलती है, तब भी मैं मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा.' साथ ही कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी निर्विरोध और सक्षम पीएम बनें.

PM मोदी जब वाराणसी से भर रहे थे पर्चा, तब ये प्रख्यात गायक बने थे प्रस्तावक,अब क्यों हुए नाराज

VIDEO- कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com