NDTV Khabar

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- इटली वाले मामा जेल गए, अब भांजे को सता रहा है डर

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस, पीएम मोदी से डरी हुई है और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को जेल जाने का डर सता रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- इटली वाले मामा जेल गए, अब भांजे को सता रहा है डर

खास बातें

  1. सीेएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
  2. कहा- राहुल गांधी को जेल जाने का डर सता रहा
  3. 'अभी एक दलाल बंद हुआ है, बहुत सारे दलाल बंद होंगे'
नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस, पीएम मोदी (Narendra Modi) से डरी हुई है और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को जेल जाने का डर सता रहा है. योगी ने चुनावी रैली में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में गिरफ्तार क्रिश्चियन मिशेल का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, ‘कांग्रेस पीएम मोदी से भयग्रस्त हो गई है, क्योंकि वह जान गई है कि पीएम मोदी इटली से मामा को लाकर जेल पहुंचा चुके हैं. भांजे को भी जेल जाने का डर सता रहा है.' उन्होंने कहा, ‘अभी एक दलाल बंद हुआ है. बहुत सारे दलाल बंद होंगे. कांग्रेस की परेशानी है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में दलाली लेने वाले फरार मामा इटली से गिरफ्तार होकर आ गए.'

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर में आई खराबी को राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, देखें वीडियो


योगी ने राहुल गांधी के इटली प्रेम पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘जब देश आपदा और विपदाग्रस्त होता है तो राहुल और उनका खानदान इटली में जाकर मस्ती करता है.' उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, 'उनको भारत का मजबूत और सशक्त होना बर्दाश्त नहीं हो पाता है. आतंकवाद को मोदी ही नष्ट कर सकते हैं. कांग्रेस में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह आतंकवाद का खात्मा कर सके. सपा और बसपा से भी इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती.' सीएम योगी ने कहा, 'कांग्रेस, सपा और बसपा का घोषणा पत्र और उनकी कार्यपद्धति आतंकवाद को समर्थन करने वाली है.' उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री से पाकिस्तान इस कदर भयग्रस्त हो गया है कि मोदी भारत में भाषण देते हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पसीना आता है.' (इनपुट: भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- यूपी के सीएम योगी का अरविंद केजरीवाल पर निशाना- जो सुधरता नहीं, लतखोर कहलाता है 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement