Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कांग्रेस बोली- किसी ने भारत की प्रतिष्ठा को इतना ठेस नहीं पहुंचाया, जितना मोदी ने

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है और मोदी सरकार पर देश की वैश्विक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस बोली- किसी ने भारत की प्रतिष्ठा को इतना ठेस नहीं पहुंचाया, जितना मोदी ने

कांग्रेस ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
  2. कहा- देश की वैश्विक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया
  3. अब जनता को उन्हें सत्ता से बाहर कर देना चाहिए
नई दिल्ली :

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है और मोदी सरकार पर देश की वैश्विक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाया है. दुनिया के कई प्रमुख अर्थशास्त्रियों द्वारा भारत के आर्थिक विकास से जुड़े आंकड़ों में ‘‘राजनीतिक हस्तक्षेप'' पर चिंता जताए जाने के बाद कांग्रेस ने कहा कि जनता को मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना चाहिए. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'भारत की वैश्विक प्रतिष्ठा एवं विश्वसनीयता को किसी ने भी मोदी सरकार से ज्यादा आघात नहीं पहुंचाया. 108 अंतरराष्ट्रीय अर्थशास्त्री एवं समाज शास्त्री चिंतित हैं और आपको भी चिंतित होना चाहिए'.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'उस पार्टी को सत्ता से बाहर करिये जो आंकड़ों में छेड़छाड़ करके अपनी व्यापक विफलताओं को छिपाती है'. खबरों के मुताबिक, अर्थशास्त्रियों और समाज शास्त्रियों ने आर्थिक आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप को लेकर चिंता जतायी है. कुल 108 विशेषज्ञों ने एक संयुक्त बयान में सांख्यिकी संगठनों की ‘संस्थागत स्वतंत्रता' बहाल करने का आह्वान किया है. आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार पीएम मोदी पर हमलावर है. पिछले दिनों पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है. (इनपुट-भाषा से भी) 


लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता दिखा नीरव मोदी, तो कांग्रेस बोली- 'मोदी है तो मुमकिन है', देखें VIDEO

टिप्पणियां

वीडियो- पुलवामा हमला- शहीद मानेश्वर बसुमात्री के घर में कोई कमाने वाला नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हाईकोर्ट ने कपिल मिश्रा का VIDEO कोर्ट में चलवाया, जानिये क्या है वजह...

Advertisement