NDTV Khabar

कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना, कहा- 'मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट' अब 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट' बन गया है

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'क्या एमसीसी (मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट) अब बन गया है - मोदी कोड ऑफ कंडक्ट'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना, कहा- 'मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट' अब 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट' बन गया है

कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ के बयान पर बवाल
  2. कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
  3. चुनाव आयोग को भी घेरा
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी बढ़ गई है. अब कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट' अब 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट' बन गया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'क्या एमसीसी (मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट) अब बन गया है - मोदी कोड ऑफ कंडक्ट'. उन्होंने दावा किया, ''आदित्यनाथ भारतीय सेना का अपमान करते हैं और चुनाव आयोग उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखता है. नीति आयोग के उपाध्यक्ष न्याय योजना को कोसते हैं - चुनाव आयोग कहता है 'आगे से मत करें'. उन्होंने सवाल किया, ''चुनाव आयोग सत्तासीन ताक़तों को सच्चाई का आईना दिखाने से घबरा क्यों रहा है?"

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके ‘मोदीजी की सेना' वाले बयान के लिए हल्की नाराजगी जताते हुए छोड़ दिया है और भविष्य में उन्हें अपनी टिप्पणियों में सावधानी बरतने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक योगी के बयान से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं था और उसने उनसे कहा कि भविष्य में अपने बयानों में अधिक सावधानी बरतें. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने आदित्यनाथ से यह भी कहा कि वरिष्ठ राजनेता और महत्वपूर्ण पद काबिज होने के नाते उनके बयान में उनका कद झलकना चाहिए. दूसरी तरफ, आयोग ने कांग्रेस के चुनावी वादे के रूप में घोषित ‘न्याय योजना' की नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार द्वारा की गयी आलोचना को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है. आयोग ने उन्हें इस मामले में भविष्य में ‘‘सतर्कता'' बरतने की नसीहत दी है.  


'मोदीजी की सेना' वाले बयान पर चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ को चेताया, कही यह बात

टिप्पणियां

Video: सेना पर बयान पर विवादों में घिरे CM योगी

(इनपुट-भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement