NDTV Khabar

कांग्रेस बोली, विदाई पर्व का आज आखिरी दिन, वोटर साढ़े तीन साल से तैयार बैठे हैं

चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस से पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि विदाई पर्व का आज आखिरी दिन है. 

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस बोली, विदाई पर्व का आज आखिरी दिन, वोटर साढ़े तीन साल से तैयार बैठे हैं

चुनाव तिथियों की घोषणा से पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. तारीखों के ऐलान से पहले कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा
  2. कहा- वोटर साढ़े तीन सालों से तैयार बैठे हैं
  3. किसान और युवा इस दिन का इंतजार कर रहे थे
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव 2019 (Dates of Lok Sabha Elections) की तारीखों का आज ऐलान हो सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 ( Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर आज शाम 5 बजे चुनाव आयोग की अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी है. उम्मीद जताई जा रही है कि आज शाम पांच बजे चुनाव आयोग दिल्ली के विज्ञान भवन में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा. चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस से पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि विदाई पर्व का आज आखिरी दिन है. वोटर साढ़े तीन साल से तैयार बैठे हैं. खासकर बेरोज़गार नौजवान और परेशान किसानों को बेसब्री से इंतजार है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी जी ने चुनाव डेट का ऐलान थोड़ा आगे बढ़वा दिया, लेकिन जनता तैयार बैठी है. 

भगोड़े नीरव मोदी ने पहन रखा था शुतुरमुर्ग के चमड़े का कोट, चौंकाने वाली है कीमत


कांग्रेस ने नीरव मोदी के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा. पवन खेड़ा ने कहा कि जिन देशों के साथ प्रत्यर्पण संधि नहीं है, उनके साथ मोदी सरकार प्रत्यर्पण का प्रयास कर रही है. जबकि जिन देशों के साथ सन्धि है, उनके साथ प्रयास नहीं किया जा रहा. उन्होंने आरोप लगाया कि नीरव और मेहुल को बचाया जा रहा है. सरेआम कंपनी रजिस्टर्ड हो रही है. उन्होंने सरकार से सवाल पूछा कि क्या दुबई से मिलोनी कंपनी पर एक्शन की मांग सरकार ने की जो, दावा करती है कि दुबई सरकार से बेहतर रिश्ते हैं. 

राहुल गांधी बोले- अगर हम नीरव मोदी को पकड़े तो उसके सारे पैसे गरीबों में बांट देंगे

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही अरबों रुपये की बैंक जालसाजी के आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi)के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और नीरव में समानता का आरोप लगाया तथा दावा किया कि एक दिन दोनों को न्याय का सामना करना पड़ेगा. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'लंदन में भगोड़े नीरव मोदी का वीडियो उसके और उसके भाई प्रधानमंत्री मोदी के बीच की विचित्र समानता को दिखाता है. दोनों ने भारत को लूटा और दोनों को मोदी कहा जाता है.' 

टिप्पणियां

VIDEO: पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बंगले को ढहाया गया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement