NDTV Khabar

PM मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की खबरों पर कांग्रेस ने कसा तंज: ‘तुमसे ना हो पाएगा’

पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के संवाददाता सम्मेलन नहीं करने को लेकर कांग्रेस एवं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी उन पर कई बार कटाक्ष कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की खबरों पर कांग्रेस ने कसा तंज: ‘तुमसे ना हो पाएगा’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के वाराणसी में संवाददाता सम्मेलन करने से जुड़ी अपुष्ट खबर को लेकर बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘तुमसे ना हो पाएगा.' दरअसल, मीडिया के एक हिस्से में ऐसी खबरें आई थीं कि वाराणसी में 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाता सम्मेलन करेंगे, हालांकि भाजपा (BJP) की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इससे जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए कहा, ‘तुमसे ना हो पाएगा.' 

बता दें, प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद नरेंद्र मोदी ने एक बार भी संवाददाता सम्मेलन नहीं किया है, हालांकि कई मीडिया माध्यमों को अलग अलग समय पर साक्षात्कार दिए हैं. पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के संवाददाता सम्मेलन नहीं करने को लेकर कांग्रेस एवं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी उन पर कई बार कटाक्ष कर चुके हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना-जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती


वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा था कि पांच साल पहले नारा हुआ करता था, अच्छे दिन आयेंगे लेकिन अब नारा बन चुका है ‘चौकीदार चोर है'. उन्होंने सवाल किया कि पांच साल में आखिर ‘यह चौकीदार चोर कैसे बन गया?'

राहुल ने कहा कि अब प्रधानमंत्री रोजगार या किसान की बात नहीं करते क्योंकि वह अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल साबित हुए. उन्होंने नोट बंदी पर भी सवाल खडे किये. शहर के जीआईसी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी वादे को पूरा न करने वाली भाजपा ने 15 लाख रूपये देने के मामले पर भाजपा के लोगों से कहा कि वह तो जुमला था. 

बीजेपी नेता की फिसली जुबान, बोले- 'आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है'; देखें Video

उन्होंने कहा, ‘इसके बाद हमने अपने पार्टी के थिंक टैंक से बात की और गरीबों तक अर्थव्यवस्था को बिना नुकसान पहुचांये सीधे पैसे स्थानांतरित करने की योजना बनाने को कहा. इसके बाद एक दिन चिदम्बरम जी ने बताया कि 72 हजार रूपये दे सकते है. वह भी प्रतिवर्ष दे सकते है.'' 

राहुल ने कहा कि हम चौकीदार की तरह 15 लाख देने का झूठ नहीं बोलेंगे. हम पांच साल में न्याय योजना के माध्यम से 5 करोड़ गरीबों के खाते में सीधे डालेंगे. उन्होंने कहा कि देश का किसान कर्ज न चुका पाने पर जेल में होता है जबकि बड़े अमीर जो बैंक का पैसा लेकर भागे हैं, वह बाहर है.

(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

हरियाणा सीएम मनोहर लाल के ट्वीट पर कांग्रेस ने ली चुटकी, बोले- 'मोदी जी की जाने वाली अब सरकार है'

Video: रणनीति : वाराणसी में पीएम मोदी Vs प्रियंका?



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement