सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देशभक्ति की एक नई परिभाषा सिखाई जा रही

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने शनिवार को मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को देशभक्ति की एक नयी परिभाषा सिखायी जा रही है.

सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देशभक्ति की एक नई परिभाषा सिखाई जा रही

सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा.

नई दिल्ली :

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने शनिवार को मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को देशभक्ति की एक नयी परिभाषा सिखायी जा रही है जबकि विविधता स्वीकार नहीं करने वालों को देशभक्त कहा जा रहा है. गांधी ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि वर्तमान सरकार असहमति को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि जब अपनी आस्था पर कायम रहने वालों पर हमले होते हैं तो ये सरकार मुंह मोड़ लेती है. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  ने कहा, ‘‘आज हमें देशभक्ति की एक नयी परिभाषा सिखायी जा रही है जबकि विविधता स्वीकार नहीं करने वालों को देशभक्त कहा जा रहा है''.  

प्रियंका गांधी का यह बयान किसके लिए हो सकती है 'खतरे की घंटी', सपा-बसपा या बीजेपी

उन्होंने कहा कि देश की आत्मा को सुनियोजित साजिश के जरिये कुचला जा रहा है जो कि चिंता की बात है. गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा नीत सरकार देश में कानून का शासन कायम करने के अपने कर्तव्य पालन को तैयार नहीं है. उन्होंने कांग्रेस के चुनावी वादे पर कहा कि यदि पार्टी सत्ता में आयी तो उनके क्रियान्वयन की निगरानी के लिए एक व्यवस्था विकसित की जाएगी. उन्होंने कहा, ‘‘हमने जो वादे किये हैं उन्हें लेकर मुझे कोई संदेह नहीं है. हमारी सरकार बनने के बाद उनके क्रियान्वयन की निगरानी के लिए एक व्यवस्था बनायी जाएगी''.  

सोनिया गांधी का गढ़ भेदना बीजेपी के लिए क्यों नहीं है आसान ?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com