NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना-जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा-हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती.जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना-जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा-हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती.जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती.कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले मंगलवार को अमित शाह (Amit Shah) पर करारा प्रहार करते हुए उन्हें ‘हत्या का आरोपी' कहा, वहीं भाजपा (BJP) अध्यक्ष ने इसे सिरे से खारिज करते हुए उनके (राहुल के) ‘कानूनी ज्ञान' पर सवाल उठाए. मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर ‘चौकीदार चोर है' का नारा देते हुए जनता से वादा किया कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राफेल लड़ाकू विमान का निर्माण भारत में किया जायेगा.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को चुनौती देने वाले उम्मीदवार के पास सिर्फ 12 रुपए की संपत्ति, जानें ऐसे ही 'खाकपतियों' के बारे में


भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘हत्या का आरोपी भाजपा प्रमुख अमित शाह. वाह, क्या शान है!'गांधी की इस टिप्पणी पर शाह ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘चलो मैं आपको फैसले का सार बताता हूं. मुझ पर झूठा मामला लगाया गया और अदालत ने पहले ही आदेश पारित कर दिया है कि यह राजनीति से प्रेरित आरोप थे और कोई सबूत नहीं थे. मैं राहुल गांधी के कानूनी ज्ञान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.' बता दें, साल 2014 में एक विशेष अदालत ने सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति कथित फर्जी मुठभेड़ मामलों में शाह को बरी कर दिया था. अदालत ने कहा था कि उनके खिलाफ ‘कोई मामला' नहीं बनता और उन्हें ‘राजनीतिक वजहों' से फंसाया गया था.

यह भी पढ़ें- राफेल केस : सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को जारी किया अवमानना का नोटिस, व्यक्तिगत पेशी से छूट

प्रियंका गांधी ने भी बोला हमला
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी ने बुधवार को केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों पर जोरदार हमला बोला और कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसान कर्ज में डूबता जा रहा है.प्रियंका ने बुंदेलखंड के राठ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "वास्तविकता तो यह है कि भाजपा सरकार का किसानों, गरीबों से कोई नाता नहीं है। यह सरकार उद्योगपतियों की सरकार है।.इनकी गलत नीतियों से किसान परेशान है और कर्ज में डूब रहा है."

इससे पहले प्रियंका ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के महोबा में करीब दो किलोमीटर लंबा रोड शो करके जनता से संवाद किया. कार से उतरकर पैदल चलने के साथ हाथ मिलाते हुए लोगों का उन्होंने अभिवादन स्वीकार किया। रोडवेज बस स्टैंड के पास गुरुद्वारा में उन्होंने मत्था टेका.सुरक्षा घेरा तोड़कर प्रियंका ने जनता से संवाद किया. पटेरिया हाउस के सामने समर्थकों ने उनपर फूलों की बारिश की. इस दौरान पुलिस प्रशासन और एसपीजी को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जनता से बातचीत करते हुए प्रियंका आगे बढ़ती गईं.उदल चौक पर पहुंचकर रोड शो का समापन हुआ। इसके बाद प्रियंका पुलिस लाइन हेलीपैड के लिए रवाना हो गईं.

टिप्पणियां

वीडियो- रणनीति : वाराणसी में पीएम मोदी Vs प्रियंका? 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement