NDTV Khabar

राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी मुझसे चाहे जहां 10 मिनट डिबेट कर लें, सिर्फ अंबानी के घर नहीं जाऊंगा

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी(PM Modi) ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया. उन्होंने युवाओं को दो करोड़ रोजगार नहीं दिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी मुझसे चाहे जहां 10 मिनट डिबेट कर लें, सिर्फ अंबानी के घर नहीं जाऊंगा

Rahul Gandhi Conference: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर साधा निशाना.

खास बातें

  1. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला
  2. कहा- पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को कर दिया नष्ट
  3. राफेल पर भी राहुल गांधी ने उठाए सवाल
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया. उन्होंने युवाओं को दो करोड़ रोजगार नहीं दिया. वह चुनाव हार रहे हैं. इसका असर उनके चेहरे पर दिख रहा है. राहुल गांधी ने दावा देते हुए कहा- मैं कांग्रेस सरकार बनने पर  22 लाख युवाओं को एक साल के भीतर रोजगार की गारंटी देता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया. कहा कि सेना हिंदुस्तान की है, न कि किसी व्यक्ति विशेष की. राहुल गांधी ने न्याय योजना के बारे में बताता हुए कहा कि जैसे ही लोगों के पास पैसा आएगा, वह खरीददारी करेंगे. इससे अर्थव्यवस्था सुधरेगी. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, आप बताइए युवाओं, महिलाओं के लिए आप क्या करने जा रहे हैं, आपने सब्सिडी ले ली. गब्बर सिंह टैक्स भी लगा दिया आपने. राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर राफेल डील में 30 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया. कहा कि चौकीदार चोर है पार्टी का नारा है. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राफेल का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और मैने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणी की, जिसके कारण मैने माफी मांगी. मगर मैने बीजेपी या मोदी जी से माफी नहीं मांगी. चौकीदार चोर है-का नारा हमारा जारी रहेगा. 


राहुल गांधी ने कहा कि सेना, वायुसेना और नौसेना नरेंद्र मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है. जब वह कहते हैं कि यूपीए के वक्त सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम की तरह होते थे, तब वह कांग्रेस का नहीं बल्कि सेना का अपमान करते हैं. 
राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है. स्पष्ट है कि मोदी जी चुनाव हार रहे हैं. किसान, भ्रष्टाचार, रोजगार, संस्थाओं पर अतिक्रमण मुख्य मुद्दे हैं. इसलिए भाजपा चुनाव हार रही है.

टिप्पणियां

वीडियो- Exclusive: यूपी में सपा और बसपा के लिए खतरा है कांग्रेस : राहुल गांधी​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement