NDTV Khabar

Lok Sabha Election Live Updates : अमेठी से पर्चा भरने निकले राहुल गांधी, रोड शो में लोगों ने बरसाए फूल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपना नामांकन करेंगे. इस मौके पर यूपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव और बहन प्रियंका गांधी. रॉबर्ट वाड्रा मौजूद रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Live Updates :  अमेठी से पर्चा भरने निकले राहुल गांधी, रोड शो में लोगों ने बरसाए फूल

पीएम मोदी की फाइल फोटो.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपना नामांकन करेंगे. इस मौके पर यूपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव और बहन प्रियंका गांधी. रॉबर्ट वाड्रा मौजूद रहेंगे. इससे पूर्व केरल के वायनाड लोकसभा सीट से भी राहुल गांधी नामांकन कर चुके हैं.बीजेपी नेता लगातार रैलियों के जरिए पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दस अप्रैल को उत्तर प्रदेश के कासगंज और फिरोजाबाद में जनसभाएं करेंगे. वह सुबह 11 बजे भागवत राष्ट्रीय इंटर कॉलेज पटियाली, कासगंज में पहली जनसभा करेंगे. इसके बाद दोपहर साढ़े बजे वह पीडी जैन इंटर कॉलेज, कोटला चुंगी, फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. सुबह साढ़े 10 बजे जूनागढ़, गुजरात, दोपहर एक बजकर 55 मिनट पर गुजरात के सोनगढ़ और फिर साढ़े पांच बजे गोवा के पणजी में रैली करेंगे.


Apr 10, 2019
12:12 (IST)
गुर्जर आरक्षण आंदोलन की अगुवाई कर रहे कर्नल किरोड़ी बैंसला गुए बीजेपी में 
Apr 10, 2019
12:08 (IST)
अमेठी में रोड शो के दौरान राहुल गांधी का समर्थक कर रहे गर्मजोशी से स्वागत. बरसा रहे उन पर फूल
Apr 10, 2019
12:04 (IST)
अमेठी लोकसभा सीट से पर्चा भरने जा रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. कलेक्ट्रेट तक समर्थक निकाल रहे जुलूस. राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद. 
Apr 10, 2019
11:41 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जूनागढ़ में कहा-जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई.सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया.अब इन्हें मुसीबत है कि एक 'चायवाले' ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए.जिन सरदार पटेल ने जूनागढ़ को महान भारत का हिस्सा बनाया, एक भारत, श्रेष्ठ भारत का प्रतीक बनाया.वही कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपने के साथ, भारतीयों की भावनाओं को चोट पहुंचाने पर तुली हुई है. सरदार साहब के साथ कांग्रेस परिवार ने क्या किया इतिहास इस बात का गवाह है.सरदार साहब को भुला दिया गया.अगर सरदार साहब न होते तो ये जूनागढ़ कहां होता, सरदार साहब न होते तो सोमनाथ की दुर्दशा कैसी होती.
Apr 10, 2019
11:41 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-कांग्रेसियों के पास बोरा भर-भरकर नोटों की गड्डियां मिल रहीं हैं

Apr 10, 2019
11:26 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी, आज करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन.
Apr 10, 2019
09:45 (IST)
जम्मू और कश्मीरः तस्वीरें राजौरी की हैं, जहां से पोलिंग पार्टियां संबंधित मतदान केंद्रों को रवाना हो रहीं हैं. पहले चरण के तहत गुरुवार को राज्य की दो सीटों पर लोकसभा चुनाव का मतदान होना है.
Apr 10, 2019
09:39 (IST)
No more content
टिप्पणिया

Advertisement