NDTV Khabar

Video : जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान का इंजन हो गया खराब तो लौटना पड़ा दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान का इंजन खराब हो गया, जिससे उन्हें रास्ते में ही दिल्ली लौटना पड़ा. चार्टर्ड प्लेन से उन्होंने पटना के लिए उड़ान भरी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान का इंजन हो गया खराब तो लौटना पड़ा दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान का इंजन हुआ खराब तो लौटना पड़ा दिल्ली....

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान का इंजन खराब हो गया, जिससे उन्हें रास्ते में ही दिल्ली लौटना पड़ा. चार्टर्ड प्लेन से उन्होंने पटना के लिए उड़ान भरी थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विमान के इंजन वाले हिस्से और पायलटों का वीडियो ट्वीट भी ट्वीट कर कहा है, "पटना जाने वाले हमारे विमान के इंजन में खराबी की वजह से हमें दिल्ली लौटना पड़ा है... समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (ओडिशा) तथा संगमनेर (महाराष्ट्र) में होने वाली बैठकों में विलंब होगा... असुविधा के लिए माफी चाहता हूं..." चूंकि राहुल गांधी ने बैठकों में विलंब की बात कही है, इससे पता चलता है कि उनकी मीटिंग रद्द नहीं हुई है, वह दिल्ली पहुंचकर किसी अन्य विमान से गंतव्य रवाना हो सकते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा-हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती.जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती.कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले मंगलवार को अमित शाह (Amit Shah) पर करारा प्रहार करते हुए उन्हें ‘हत्या का आरोपी' कहा, वहीं भाजपा (BJP) अध्यक्ष ने इसे सिरे से खारिज करते हुए उनके (राहुल के) ‘कानूनी ज्ञान' पर सवाल उठाए. मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर ‘चौकीदार चोर है' का नारा देते हुए जनता से वादा किया कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राफेल लड़ाकू विमान का निर्माण भारत में किया जायेगा.


टिप्पणियां

भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘हत्या का आरोपी भाजपा प्रमुख अमित शाह. वाह, क्या शान है!'गांधी की इस टिप्पणी पर शाह ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘चलो मैं आपको फैसले का सार बताता हूं. मुझ पर झूठा मामला लगाया गया और अदालत ने पहले ही आदेश पारित कर दिया है कि यह राजनीति से प्रेरित आरोप थे और कोई सबूत नहीं थे. मैं राहुल गांधी के कानूनी ज्ञान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.' बता दें, साल 2014 में एक विशेष अदालत ने सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति कथित फर्जी मुठभेड़ मामलों में शाह को बरी कर दिया था. अदालत ने कहा था कि उनके खिलाफ ‘कोई मामला' नहीं बनता और उन्हें ‘राजनीतिक वजहों' से फंसाया गया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement