NDTV Khabar

प्रियंका गांधी बोलीं- BJP वाले हैं नकली राष्ट्रवादी, जिसने हक मांगा उसे पीटा और देशद्रोही बता दिया

फतेहपुर सीकरी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी हैं. उन्होंने कहा कि आज किसान कर्ज में डूबे हुए हैं, आलू किसान बेहाल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी बोलीं- BJP वाले हैं नकली राष्ट्रवादी, जिसने हक मांगा उसे पीटा और देशद्रोही बता दिया

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी.

फतेहपुर सीकरी:

कांग्रेस (Congress) महासचिव और पूर्वी यूपी की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) और भाजपा (BJP) पर निशाना साधा. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के लिए फतेहपुर सीकरी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी हैं. उन्होंने कहा कि आज किसान कर्ज में डूबे हुए हैं, आलू किसान बेहाल हैं. साथ ही कहा कि जब छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया. उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए. उन्होंने देशद्रोही बता दिया गया, उनसे कहा कि आप सवाल पूछते हैं तो आप देशद्रोही हैं.

रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी मौजूद थे. राहुल गांधी ने भी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में हर रोज नरेंद्र मोदी जी की दो तस्वीर आ रही है और जो चेहरा आ रहा है, उसका पैसा कौन देता है. नरेंद्र मोदी तो अपनी जेब से नहीं देते. आपने कभी सोचा कि करोड़ों रुपये की पब्लिसिटी के लिए पैसा कहां से आता है. जनता का पैसा छीनकर अंबानी, मेहुल चौकसी और अन्य ऐसे ही उद्योगपतियों को दिया गया है. पांच साल में 'अच्छे दिन' से 'चौकीदार चोर है' तक पहुंच गए. पांच साल तक इन्होंने अन्याय किया.


रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर राज बब्बर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें 'ना' कौन कह सकता है

साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि आपको याद होगा कि यूपीए सरकार थी, यूपी के किसान हमारे पास आए. आपने हमसे कहा कि ये अरबपित लोग हैं, उनके लिए बैंकों के सामने कालिन लगती हैं, हम जाते हैं तो बैंक वाले कहते हैं कि यहां से दूर जाइए, आप पर कर्ज है. हमने किसानों का कर्ज माफ कर दिया. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान हमने वादा किया था कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम आपको कर्ज माफ कर देंगे. इन तीनों राज्यों में हमारी सरकार बनते ही हमने 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया.

टिप्पणियां

BJP विधायक ने राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष का चेहरा तो...

Video: PM के तंज़ पर कांग्रेस का जवाब, 'वो खुद क्‍यों नहीं पहुंचे'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement