...जब प्रचार के दौरान सांप से खेलने लगीं प्रियंका गांधी, देखें VIDEO

प्रियंका चुनाव प्रचार के लिये बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की.

रायबरेली:

चुनावी आपाधापी के बीच कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गुरूवार को अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) क्षेत्र में सपेरों की बस्ती में पहुंची और एक सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया. प्रियंका चुनाव प्रचार के लिये बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की. उसी दौरान उनका चुनाव प्रचार कवर कर रहे फोटो पत्रकारों को यह हैरतंगेज नजारा देखने को मिला. गांव में सपेरों से बातचीत के दौरान उन्होंने न केवल एक सांप को पकड़ा बल्कि उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं. जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि 'कुछ नही होगा सब ठीक है.'

बाद में प्रियंका ने गांव वालों से कहा कि मेरी मां आपकी उम्मीदवार हैं, आपने पहले भी उनको जिताया, उन्होंने विकास के कार्य करके दिखाए. आपके क्षेत्र में ऐसा उम्मीदवार हो जो आपकी समस्याओं को समझे, उनको सुलझाने की कोशिश करे. जहां तक भाजपा के उम्मीदवार हैं, उनको भी आप अच्छी तरह से जानते हो, मैं भी अच्छी तरह से जानती हूं. उनके लिए जनता की कोई अहमियत नहीं है. उनके लिए राजनीति सौदेबाजी है.

EXCLUSIVE: एनडीटीवी से बोलीं प्रियंका गांधी, बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं जान दे दूंगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव बाद उनका न तो एमएलसी पद बचेगा और न ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद. रायबरेली में सोनिया गांधी का सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह से है जो हाल ही में कांग्रेस छोड.कर भाजपा में शामिल हुये है . रायबरेली में गठबंधन ने अपना उम्मीदवार नही उतारा है . यहां पांचवे चरण में छह मई को मतदान है.

PM मोदी को गाली दे रहे थे बच्चे, तभी प्रियंका गांधी ने उन्हें रोककर कही ये बात, VIDEO हुआ वायरल