NDTV Khabar

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया

प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ''बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया

खास बातें

  1. बीच चुनाव में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका
  2. प्रियंका चतुर्वेदी का इस्तीफा
  3. पार्टी के फैसले नाराज होकर दिया इस्तीफा
नई दिल्ली:

कांग्रेस प्रवक्ता रहीं प्रियंका चतुर्वेदी  नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया. प्रियंका चतुर्वेदी ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराशा जाहिर की थी. प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं. यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र व अमर्यादित व्यवहार किया था. जिस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की. हालांकि बाद में घटना का खेद प्रगट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया. इस पूरे मसले पर अफसोस प्रकट करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी दुख जाहिर किया. प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ''बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई. वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'' बता दें, बीजेपी सरकार की मुखर आलोचना करने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी आए दिन सरकार के रवैये पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं. पिछले दिनों प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी.

प्रियंका चतुर्वेदी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी, ट्विटर पर छलका दर्द


उनके इस्तीफे की खबर आते ही ट्विटर पर उनका पेज भी बदला सा नजर आ रहा है उसमें जो जानकारी अभी लिखी है उसमें कांग्रेस के बारे में कहीं कोई जिक्र नहीं है. 

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी का उड़ाया मजाक, बोले- क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं...देखें Video

प्रियंका चतुर्वेदी का इस्तीफा बीच चुनाव में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि पार्टी में वह एक तरह से महिला चेहरा की ओर से देखी जाती रही हैं.  कुछ दिन पहले ही उन्होंने पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाने साधते हुए 'क्यों कि मंत्री भी ग्रेजुएट थीं' गाना गया था जो स्मृति ईरानी के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु के टाइटल सांग की तर्ज पर था. 

वह पार्टी की एक निर्भीक प्रवक्ता रही हैं : उमर अब्दुल्ला

टिप्पणियां

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement