NDTV Khabar

दिल्ली : आम आदमी पार्टी को अब भी कांग्रेस से गठबंधन की उम्मीद, नामांकन दाखिला टाला

आतिशी, पंकज गुप्ता और गुग्गन सिंह के नामांकन पत्र अब 20 अप्रैल की जगह 22 अप्रैल को भरे जाएंगे, अन्य तीन उम्मीदवार भी इसी दिन पर्चा दाखिल करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आम आदमी पार्टी को अब भी कांग्रेस से गठबंधन की उम्मीद, नामांकन दाखिला टाला

आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन होने की उम्मीद है.

खास बातें

  1. गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस को समय देने के लिए नामांकन टाला
  2. शनिवार को आम आदमी पार्टी के तीन प्रत्याशियों को पर्चा भरना था
  3. हरियाणा में कांग्रेस को गठबंधन के लिए 7,2,1 का फार्मूला दिया
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की संभावना अब भी  बरकरार है. यही कारण है कि 'आप' ने अपने तीन प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले की प्रक्रिया 22 अप्रैल तक टाल दी है. आतिशी, पंकज गुप्ता और गुग्गन सिंह के नामांकन पत्र अब 20 अप्रैल की जगह 22 अप्रैल को भरे जाएंगे. इसके अलावा बाकी तीन उम्मीदवार भी सोमवार को पर्चा दाखिल करेंगे.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा है कि गठबंधन पर कांग्रेस को फैसला लेने के लिए समय देने के लिए नामांकन दाखिले का काम टाल दिया गया है. आप ने हरियाणा में कांग्रेस को गठबंधन के लिए 7,2,1 का फार्मूला दिया है.

शनिवार को आम आदमी पार्टी के पूर्वी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली और उत्तर पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करना था. लेकिन अब सभी बाकी बचे 6 उम्मीदवार सोमवार को पर्चा दाखिल करेंगे. पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवार ने गुरुवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया है.


अब कांग्रेस का दरवाजा नहीं खटखटाएगी 'आप', गठबंधन के नहीं अब कोई आसार

VIDEO : आप ने पर्चा दाखिल करने का सिलसिला शुरू किया

टिप्पणियां

गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने प्रत्याशियों के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की शुरुआत की. आम आदमी पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़ ने चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सहित आप के सैकड़ों कार्यकर्ता नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए. आगामी 12 मई को दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. आम आदमी पार्टी अपने सात प्रत्याशी दिल्ली के चुनावी रण में उतारने का ऐलान कर चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement