दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन की संभावनाएं खत्म

कांग्रेस के रुख से साफ लगता है कि वह गठबंधन के लिए कतई गंभीर नहीं, अब समय भी निकल गया

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन की संभावनाएं खत्म

आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के शीर्ष नेतृत्व के सूत्र के मुताबिक दिल्ली में अब कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन की संभावना पूरी तरह से खत्म हो गई है. कांग्रेस के रुख से साफ लगता है कि वह गठबंधन के लिए कतई गंभीर नहीं है.

सूत्र के अनुसार कांग्रेस का रवैया बेहद ढीला है और अब समय निकल गया है. केरल, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में कांग्रेस ने दिखाया कि वह बीजेपी से ज्यादा क्षेत्रीय दलों को खत्म करने में जुटी है. उसे उन राज्यों में अधिक मेहनत करनी चाहिए, जहां उसका बीजेपी के साथ सीधा मुकाबला है. जबकि उसकी चुनावी रणनीति इसके ठीक उलट है. उसका पूरा फोकस उन राज्यों में है जहां क्षेत्रीय दल मजबूत स्थिति में हैं.

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने साफ कर दिया कि दिल्ली (Delhi) में सातों सीटों पर कांग्रेस (Congress) के उम्मीदवार होंगे.  आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के साथ गठबंधन को लेकर उनका पुराना रुख बरकरार है.  NDTV ने जब उनसे पूछा कि दिल्ली की सातों सीटों पर क्या कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे? उन्होंने कहा हां.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन को लेकर उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. शीला दीक्षित इतनी महत्वपूर्ण नेता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि राहुल ने गठबंधन से इनकार कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com