NDTV Khabar

Election 2019: दिल्ली में चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, पार्टी के इस नेता ने थामा BJP का दामन, वजह भी बताई

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक देवेंदर सहरावत (Devinder Kumar Sehrawat) सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए. पिछले एक हफ्ते से भी कम समय में भाजपा (BJP) का दामन थामने वाले सहरावत आम आदमी पार्टी (AAP) के दूसरे विधायक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: दिल्ली में चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, पार्टी के इस नेता ने थामा BJP का दामन, वजह भी बताई

BJP नेता विजय गोयल की मौजूदगी में देवेंद्र सहरावत ने थामा बीजेपी का दामन.

खास बातें

  1. चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को झटका
  2. 'आप' विधायक देवेंदर सहरावत बीजेपी में शामिल
  3. देवेंदर सहरावत विजवासन से विधायक हैं
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक देवेंदर सहरावत (Devinder Kumar Sehrawat) सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए. पिछले एक हफ्ते से भी कम समय में भाजपा (BJP) का दामन थामने वाले सहरावत आम आदमी पार्टी (AAP) के दूसरे विधायक हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) के गांधी नगर के विधायक अनिल वाजपेयी पार्टी छोड़ कर पिछले शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए थे. देवेंदर सहरावत (Devinder Sehrawat) विजवासन से विधायक हैं और उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा का दामन थामा. इस दौरान भगवा पार्टी की दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेताओं विजय गोयल एवं विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे.

दिल्ली: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी


पार्टी में अपनी 'अनदेखी' करने और 'अलग थलग' किए जाने का आरोप लगाते हुए सहरावत ने कहा कि उन्हें पार्टी के कार्यक्रमों में भी नहीं बुलाया जाता था. सेना में कर्नल पद से अवकाश लेने वाले सहरावत ने कहा, 'पार्टी ने मेरा अपमान किया, लेकिन मैंने इसे सामान्य रूप से लिया और अपने इलाके के विकास के लिए काम करता रहा.'

विधायक अलका लांबा का आरोप-पहले रोड शो में बुलाया, फिर कहा- CM की गाड़ी पर नहीं मिलेगी जगह, पीछे चलना होगा...

उन्होंने बताया, 'मेरे लोगों ने कहा कि हमने आपको चुना है कि आप हमारे लिए काम करो और आप छोड़ने के मेरे फैसले का समर्थन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को मिले सम्मान के कारण ही मैंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय किया है.' गोयल ने कहा कि भाजपा सहरावत को तब से पार्टी में लाना चाहती थी जब वह आम आदमी पार्टी में भी शामिल नहीं हुए थे.

प्रियंका के सांप वाले वीडियो पर कुमार विश्वास की चुटकी, बोले- 'गिरगिट' ने 'बाल अजगर' भेजे थे, लेकिन...

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सहरावत पर दबाव बनाने की शुरुआत की जब उन्हें पता चला कि वह आप के 'डूबते जहाज' को छोड़ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने अपने दरवाजे उन सबों के लिए खुले रखे हैं जो आम आदमी पार्टी में अपमानित महसूस कर रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में 12 मई को लोकसभा चुनाव होने हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: शिक्षा और स्वास्थ्य की बदौलत चुनाव मैदान में आम आदमी पार्टी​

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement