NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव: रॉबर्ट वाड्रा का BJP पर हमला, कहा- मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा क्योंकि...

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा  कि बीजेपी (BJP) के पास कोई मुद्दा नहीं है. पिछले पांच साल से ये चिल्ला रहे हैं कि मुझे जेल में डाल देंगे. मुझे इनकी धमकियों की आदत हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव: रॉबर्ट वाड्रा का BJP पर हमला, कहा- मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा क्योंकि...

Lok Sabha Election 2019: रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा क्योंकि मैं गांधी परिवार से हूं.

खास बातें

  1. गांधी परिवार से होने के कारण मुझे निशाना बनाया जा रहा
  2. BJP वाले पांच साल से चिल्ला रहे हैं मुझे जेल में डाल देंगे
  3. कहा- मुझे इनकी धमकियों की आदत हो गई है
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच NDTV ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से खास बातचीत की. इस दौरान वाड्रा से कई मुद्दों को लेकर बात की गई. रॉबर्ट वाड्रा ने इस दौरान यह बताया कि बीजेपी वाले उन्हें क्यों निशाना बना रहे हैं. बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान इशारों-इशारों में कहा था कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. आज वह जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. ये लोग पहले मानते थे कि हम शहंशाह हैं. मैं ऐसे लोगों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, आने वाले पांच साल में इन्हें अंदर तक पहुंचा दूंगा. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा  कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है. पिछले पांच साल से ये चिल्ला रहे हैं कि मुझे जेल में डाल देंगे. मुझे इनकी धमकियों की आदत हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुझे धमकी दी है कि वे मुझे जेल में डाल देंगे, लेकिन वे 'दादागिरी' नहीं कर सकते, क्योंकि इस देश में कानून का राज चलता है. उन्होंने कहा कि मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि मैं गांधी परिवार से हूं.

यह भी पढ़ें: Exclusive: सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा बोले- चौंकाने वाले होंगे चुनावी नतीजे, राजनीति में आने को लेकर दिया यह बयान...


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हाशिये पर है उनके पास कोई मुद्दा नहीं, इसलिए वह ऐसा कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच सालों में मेरा नाम घसीटा है. यहां तक कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी मेरे नाम को घसीटा. उन्होंने कहा कि वे राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) का नाम लेते हैं, जो जीवित शहीद हैं. वह अपना बचाव करने के लिए जीवित नहीं हैं. बीजेपी नफरत से भरी हुई है. 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, कहा- अगले पांच साल में नामदार जेल के अंदर होंगे...

खुद के राजनीति में शामिल होने की खबरों पर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि मैं महत्वपूर्ण हूं, क्योंकि मैं एक प्रमुख राजनीतिक परिवार से आता हूं. मैं पिछले 20 सालों में काफी कुछ सीखा है. मैं लोगों से आसानी से जुड़ जाता हूं. मैं इसे अर्जित करना चाहता हूं. मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा है. मैं अभी भी काफी कुछ सीख रहा हूं. जिस दिन लोगों को लगेगा कि मैं कुछ बदलाव ला सकता हूं, उस दिन मैं राजनीति में आऊंगा. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: PM मोदी के हमले के बाद रॉबर्ट वाड्रा का पलटवार, Facebook पोस्ट लिखकर की यह अपील...
 
ईडी जांच पर पूछे गए सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैंने हमेशा हर नोटिस का जवाब दिया है. मैंने जांच में पूरा सहयोग किया है. ईडी ने मुझसे घंटों पूछताछ की है. वाड्रा ने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मामला कोर्ट में है और मुझे पूरा यकीन है कि न्याय मिलेगा. 

VIDEO: पीएम मोदी का इशारों में वाड्रा पर वार, कहा-अगले 5 साल में जेल में भेज दूंगा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement