NDTV Khabar

Election 2019: कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने डाला, दो निलंबित 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चौथे चरण के लिए हुए लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) की बहन का वोट किसी और ने डाल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने डाला, दो निलंबित 

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद.

शाहजहांपुर :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चौथे चरण के लिए हुए लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) की बहन का वोट किसी और ने डाल दिया. इस मामले में जिलाधिकारी ने लेखपाल और नायब तहसीलदार को निलंबित करने का आदेश दिया है. वहीं जिले में आधा दर्जन मतदान केंद्रों पर चुनाव का ग्रामीणों ने विकास कार्य न होने के कारण बहिष्कार कर दिया.

मतदान के दौरान भाजपा के समर्थन में युवक ने किया कुछ ऐसा की चुनाव आयोग को दर्ज करना पड़ा मामला...

इस पर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचकर मतदाताओं से काफी अनुरोध किया परंतु मतदाताओं ने प्रशासन के अनुरोध को ठुकरा दिया. चुनाव नियंत्रण कक्ष के प्रभारी ज्योति शाक्य ने बताया कि पूर्ण बहिष्कार नहीं हुआ है कुछ वोट पड़े हैं. उन्होंने बताया कि वहीं 5:00 बजे तक जिले में 45 ईवीएम खराब हुई है जिन्हें बदला गया है.


चिराग पासवान ने बिहार में NDA की जीत का किया दावा, कहा- इस बार मिल सकती है इतनी सीटें...

टिप्पणियां

शाक्य ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की बहन जब वोट डालने गई तो पता चला कि उनका वोट पहले ही बैलेट पेपर से डाला जा चुका है. मामला जब जिला अधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों के बैलेट से डाले जाने वाले बोर्ड में लापरवाही करने के आरोप में लेखपाल मनोज बाजपेई समेत एक नायब तहसीलदार के निलंबन के आदेश दिए हैं.

(इनपुट: भाषा)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement