NDTV Khabar

'मैं एके-47 हूं, लेकिन राहुल गांधी तोप हैं', नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर PM मोदी पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में 'गंगा पुत्र' बनकर आए थे, लेकिन अब वह मौजूदा चुनाव के बाद 'राफेल सौदे के एजेंट' बनकर जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मैं एके-47 हूं, लेकिन राहुल गांधी तोप हैं', नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर PM मोदी पर साधा निशाना

Election 2019: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) - (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नवजोत सिंह सिद्धू का आया बयान
  2. पीएम मोदी पर साधा निशाना
  3. ये है पूरा मामला
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में 'गंगा पुत्र' बनकर आए थे, लेकिन अब वह मौजूदा चुनाव के बाद 'राफेल सौदे के एजेंट' बनकर जाएंगे. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर औक कमेंटेटर ने कहा, "मैं (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राफेल सौदे में दलाली ली या नहीं... वह मुझसे देश में कहीं भी बहस कर सकते हैं... राहुल गांधी बहुत बड़ी चीज़ हैं... वह एक तोप हैं, और मैं एके-47 हूं..."

CM योगी को 'अजय सिंह बिष्ट' कहने पर भड़का शख्स, कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया ‘भारत माता की जय' का नारा

नवजोत सिंह सिद्धू ने यह भी कहा, "मैं (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी को 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' वाले बयान को लेकर चुनौती देता हूं... अगर मैं हार गया, तो हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा... मैं कहना चाहता हूं, (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में 'गंगा पुत्र' बनकर आए थे, लेकिन 2019 में वह 'राफेल सौदे के एजेंट' बनकर जाएंगे..."


मायावती बोलीं- बंगाल में PM की आज दो रैलियां, प्रचार पर बैन सुबह से क्यों नहीं, दबाव में काम कर रहा है EC

हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों - शिमला, हमीरपुर, कांगड़ा और मंडी - पर सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है. सभी चरणों में हुए मतदान के बाद नतीजों की घोषणा के लिए मतगणना 23 मई को होनी है.

(इनपुट ANI से)

टिप्पणियां

Video: पीएम के गढ़ वाराणसी में प्रियंका का रोड शो


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement