NDTV Khabar

Election 2019: उमर अब्दुल्ला ने किया ममता का समर्थन, Tweet कर कही यह बात...

Election 2019: जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कहा कि बंगाल में मतदाताओं के 'ध्रुवीकरण' का भाजपा का प्रयास विफल होगा, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस जबर्दस्त जीत हासिल करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: उमर अब्दुल्ला ने किया ममता का समर्थन, Tweet कर कही यह बात...

Election 2019: ममता बनर्जी के समर्थन में आए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला.

श्रीनगर:

Election 2019: जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मतदाताओं के 'ध्रुवीकरण' का भाजपा का प्रयास विफल होगा, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस राज्य में लोकसभा चुनावों में जबर्दस्त जीत हासिल करेगी. उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को 'टैग' करके किए ट्वीट में कहा, 'भाजपा पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग के साथ साठगांठ कर सकती है, वे मतदाताओं को बांटने और उनका ध्रुवीकरण करने के उद्देश्य से प्रचार अभियान में कटौती कर सकते हैं, वे आचार संहिता उल्लंघनों को नजरअंदाज कर सकते हैं, इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि 23 (मई) तारीख को दीदी (ममता बनर्जी) पश्चिम बंगाल में जबर्दस्त जीत हासिल करेंगी.'


ममता के गढ़ में गरजे PM मोदी- TMC के गुंडों ने बंगाल को नर्क बना रखा है, मुझे जेल भेजने की दी जा रही है धमकी

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री परोक्ष रूप से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के दौरान कोलकाता में हिंसा का जिक्र कर रहे थे. ममता बनर्जी ने हिंसा के बीच राज्य में चुनाव प्रचार की अवधि कम करने के चुनाव आयोग के निर्णय का विरोध किया है और अन्य विपक्षी नेताओं और दलों ने भी ममता बनर्जी का समर्थन किया है.

General Polls 2019: ममता की PM मोदी को चुनौती- हम पर लगाए आरोप साबित करो, वरना जेल पहुंचाऊंगी

टिप्पणियां

आपको बता दें कि अभी आखिरी चरण का चुनाव बाकी है. इस चरण में 8 राज्यों की 59 संसदीय सीटों के लिए मतदान होना है. इसमें मध्य प्रदेश की देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा, उत्तर प्रदेश की महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सालेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, बिहार की नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद, झारखंड की राजमहल, दुमका, गोड्डा और पश्चिम बंगाल की मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर की सीटें भी शामिल हैं. यह सभी सीटें बीजेपी के लिहाज से काफी अहम हैं.

VIDEO: प्रकाश जावड़ेकर ने EC से की मांग- ममता बनर्जी पर करें कार्रवाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement