NDTV Khabar

Election 2019: जम्मू कश्मीर: BJP की रैली में पुलिस वाहन से बांटे गए खाने के पैकेट, जांच के आदेश

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक रैली में खाने के पैकेट बांटने के लिए एक पुलिस वाहन के कथित इस्तेमाल का वीडियो सामने आने के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir) ने शनिवार को जांच के आदेश दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: जम्मू कश्मीर: BJP की रैली में पुलिस वाहन से बांटे गए खाने के पैकेट, जांच के आदेश

प्रतीकात्मक फोटो.

श्रीनगर:

अनंतनाग संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक रैली में खाने के पैकेट बांटने के लिए एक पुलिस वाहन के कथित इस्तेमाल का वीडियो सामने आने के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir) ने शनिवार को जांच के आदेश दिए. इस 28 सेकंड के वीडियो में दिखाया गया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में भाजपा की रैली के लिए एकत्रित लोगों को खाने के पैकेट और पानी की बोतलें बांटने के लिए पुलिस जिप्सी का इस्तेमाल किया गया.

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का 'पाकिस्तान राग'- हमारे न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं तो, पाक के भी...

इस रैली को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने संबोधित किया था. इस घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं. एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, 'सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो सामने आया, जिसमें अनंतनाग में एक राजनीतिक दल की रैली में खाने का सामान बांटने के लिए एक पुलिस वाहन दिख रहा है.


यह भी पढ़ें: 'किसी ने कसर नहीं छोड़ी हमें मिटाने में, खुदा मुहाफिज रहा हर जमाने में'- महबूबा मुफ्ती के Tweet के क्या हैं मायने

संबंधित वाहन की तैनाती एक सुरक्षाप्राप्त व्यक्ति की सुरक्षा के लिए तैनात जवानों को लाने ले जाने के लिए की गई थी.' उन्होंने कहा कि वाहन को संबंधित व्यक्ति से वापस ले लिया गया है और वाहन के चालक को लाइन हाजिर किया गया है. इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

जम्मू-कश्मीर में 6 सीटें, 5 चरणों में मतदान
11 अप्रैल: बारामूला, जम्मू 
18 अप्रैल: श्रीनगर, उधमपुर
23 अप्रैल: अनंतनाग (सिर्फ अनंतनाग जिले में वोटिंग)
29 अप्रैल: अनंतनाग (सिर्फ कुलगाम जिले में वोटिंग)
6 मई: लद्दाख, अनंतनाग (सिर्फ शोपियां जिले में वोटिंग)

टिप्पणियां

VIDEO: नवविवाहित जोड़े ने किया मतदान

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement