NDTV Khabar

Election 2019: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर राज बब्बर का तंज- PM मोदी के कुर्ते को लेकर कही यह बात...

राज बब्बर (Raj Babbar) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तंज कसा. राज बब्बर (Raj Babbar) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee News) पर तंज कसते हुए आश्चर्य जताया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता को PM मोदी के कुर्ते का साइज वह कैसे जानती हैं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर राज बब्बर का तंज- PM मोदी के कुर्ते को लेकर कही यह बात...

Election 2019: राज बब्बर ने ममता बनर्जी पर कसा तंज.

खास बातें

  1. राज बब्बर का ममता बनर्जी पर तंज
  2. पीएम के कुर्ते की साइज को लेकर साधा निशाना
  3. अक्षय कुमार ने लिया था पीएम मोदी का इंटरव्यू
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के यूपी प्रभारी राज बब्बर (Raj Babbar) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तंज कसा. राज बब्बर (Raj Babbar) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee News) पर तंज कसते हुए आश्चर्य जताया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता को PM मोदी के कुर्ते का साइज वह कैसे जानती हैं? दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि ममता बनर्जी उन्हें कुर्ता और मिठाई भेजती हैं.

अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा- 'कब होंगे रिटायर?' तो उन्हें यूं मिला जवाब


राज बब्बर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'पश्चिम बंगाल दो दो चीजें पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं...एक पनीर से बनी मिठाई और दूसरा कुर्ता.' लेकिन आज तक ममता जी ने ये दोनों चीजें हमारे किसी नेता को नहीं भेजा है. उन्होंने कहा कि अगर वे उन्हें उपहार देना चाहती हैं, तो वह इसे केवल एक व्यक्ति को भेजती हैं. तो आप समझ सकते हैं कि वह कुर्ते का साइज जानती हैं. पहले हम सवाल उठाते थे कि उनकी छाती का आकार 56 इंच है या नहीं.

ममता बनर्जी ने क्यों कहा: चुनाव में बीजेपी को बंगाल में एक बड़ा 'रसगुल्ला' मिलेगा

बता दें कि दो दिन पहले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar Interview) को दिए गैरराजनीतिक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ममता बनर्जी उन्हें हर साल दो कुर्ते और मिठाइयां भेजती हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि यहां तक कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भी मुझे खासतौर पर ढाका से एक साल में तीन-चार बार मिठाई भेजी. जब ममता दीदी को यह पता चला, तो उन्होंने भी साल में एक या दो बार मेरे लिए मिठाई भेजना शुरू कर दिया.

अक्षय कुमार के साथ बातचीत में बोले पीएम मोदी: ममता दीदी आज भी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं और मिठाई भी

प्रधानमंत्री ने इंटरव्यू में कहा था कि राजनीतिक विरोधियों जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ उनके अच्छे संबंध हैं. अक्षय के इस सवाल पर कि क्या उन्होंने दिल्ली जाने से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान वेतन के तौर पर मिली पूरी राशि दान कर दी थी? मोदी ने कहा, "यह पूरा सच नहीं है. मैं ऐसा करना चाहता था, लेकिन मेरे अंदर काम करने वाले कुछ अधिकारियों की सलाह पर मैंने केवल 21 लाख रुपये का दान दिया. मैंने अधिकारियों को सचिवालय में जूनियर कर्मचारियों के बच्चों की शिक्षा पर खर्च करने के लिए कहा."

ममता बनर्जी ने क्यों कहा: चुनाव में बीजेपी को बंगाल में एक बड़ा 'रसगुल्ला' मिलेगा

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी गुस्सा महसूस किया है? मोदी ने कहा, 'अगर मैंने कहा कि मुझे गुस्सा नहीं आता, तो लोगों को हैरानी होगी." उन्होंने कहा, "गुस्सा हर इंसान के जीवन का एक हिस्सा है. जब मैं लगभग 18-20 साल का था, तो मुझे बताया गया कि बुरी आदतें व्यक्तिगत विकास में बाधा हैं. मेरा गुस्सा एक ऐसी ही बुरी आदत थी. मैं लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा. अब मैं प्रधानमंत्री हूं, लेकिन एक भी ऐसा मौका नहीं आया, जब मैंने किसी पर गुस्सा किया." 

...और हैम्पर दिया जाता है - PM नरेंद्र मोदी के अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू पर शोभा डे

टिप्पणियां

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने इसी मुद्दे को लेकर कहा था कि उन्होंने कई अवसरों पर लोगों को उपहार और मिठाईयां भेजी होंगी, लेकिन वह उन्हें वोट नहीं देंगी. ममता ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना हुगली जिले में एक चुनावी सभा में कहा, 'मैं लोगों को रसोगुल्ला भेजती हूं. मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी.'

Video: अक्षय कुमार से बातचीत में खुले पीएम मोदी की जिंदगी के अनसुने-अनजाने राज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर चल रहे प्रदर्शनों के बीच बोले प्रणब मुखर्जी, आंदोलनों की लहर लोकतंत्र की जड़ों को और मजबूत बनाएगी

Advertisement