NDTV Khabar

Lok Sabha Election 2019: कमलनाथ की छिंदवाड़ा के लोगों से अपील- अगर मेरा बेटा काम नहीं करे तो...

कमलनाथ (Kamal Nath) ने अपने बेटे नकुल के पक्ष में यहां चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा नकुलनाथ (Nakul Nath) काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election 2019: कमलनाथ की छिंदवाड़ा के लोगों से अपील- अगर मेरा बेटा काम नहीं करे तो...

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के वोटरों से कमलनाथ की अपील
  2. कमलनाथ के बेटे छिंदवाड़ा से हैं कांग्रेस उम्मीदवार
  3. छिंदवाड़ा से रिकॉर्ड 9 बार सांसद रहे हैं कमलनाथ
भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने अपने बेटे नकुल के पक्ष में यहां चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा नकुलनाथ (Nakul Nath) काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें. कमलनाथ (Kamal Nath) ने क्षेत्र से अपने 40 साल के जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करने का जिम्मा अपने बेटे को सौंपा है, ताकि वह मध्यप्रदेश के लिए काम कर सके. उन्होंने कहा, 'मैं आज जहां हूं वहां इसलिए हूं क्योंकि आपने मुझे प्यार और ताकत दी है.'

लोकसभा चुनाव : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने माना, कांग्रेस को बहुमत नहीं मिलेगा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने स्थानीय लोगों से कहा, 'नकुल आज यहां नहीं है, लेकिन वह आपकी सेवा करेगा. मैंने उसे यह जिम्मेदारी दी है. अगर वह काम नहीं करे तो उसे सजा दें और उसके कपड़े फाड़ दें.' कांग्रेस नेता छिंदवाड़ा मुख्यालय से कम से कम 65 किलोमीटर दूर धनोरा गांव में बोल रहे थे. यह क्षेत्र अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के तहत आता है और छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर है.


MP के सीएम कमलनाथ का तंज, मोदी ने जब पायजामा-पैंट पहनना सीखा नहीं था, तब नेहरू, इंदिरा ने...

कमलनाथ ने कहा, 'हम नई यात्रा की शुरुआत करेंगे और इतिहास रचेंगे.' बता दें कि कमलनाथ इस लोकसभा क्षेत्र से सबसे लंबे समय तक, 9 बार सांसद रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने बेटे के लिए यह सीट छोड़ दी है. फिलहाल कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं. नियमों के अनुसार, राज्य सरकार चलाने के लिए उनका विधानसभा का सदस्य होना जरूरी है. कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लोगों को गुमराह करने का आरोप भी लगाया. 'छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान होगा. पिछले लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 26 सीटें और कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं.

मध्यप्रदेश में 29 सीटें, चार चरण मतदान
29 अप्रैल: सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा
6 मई: टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद, बैतूल
12 मई: मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़
19 मई: देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा

टिप्पणियां

VIDEO: मध्यप्रदेश में कमलनाथ, नकुलनाथ ने किया नामांकन

(इनपुट: भाषा)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement