NDTV Khabar

जब जया बच्चन ने वोटरों से कहा- ...नहीं तो पूनम सिन्हा मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार में जुटीं समजावादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब जया बच्चन ने वोटरों से कहा- ...नहीं तो पूनम सिन्हा मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी

जया बच्चन (फाइल फोटो)

लखनऊ:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार में जुटीं समजावादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. जया बच्चन ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि इस समय, एक शख्स जो देश की रक्षा करने के लिए उत्तरदायी है, वह अराजकता और अव्यवस्था फैला रहा है. वहीं, लखनऊ से सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगने पहुंची जया बच्चन ने कहा कि अगर उनकी जीत नहीं हुई तो वह मुंबई में एंटर नहीं कर सकेंगी. 

अमिताभ बच्चन को इस वजह से जया से 24 घंटे में करनी पड़ी थी शादी, खुद खोला राज

मंगलवार को जया बच्चन ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय, एक शख्स जो देश की रक्षा के लिए उत्तरदाई है, वह अराजकता और अव्यवस्था फैला रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बूथ एजेंट की जिम्मेदारी काफी अहम और आवश्यक है. दरअसल, लखनऊ में पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची जया बच्चन ने लोगों से जी-जान से उन्हें जिताने की अपील की. 


चुनाव के पांचवें चरण में सबसे अमीर उम्मीदवार पूनम सिन्हा, तीन के पास कोई संपत्ति नहीं

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की परंपरा रही है हम नए उम्मीदवारों का दिल से स्वागत करते हैं. हम हमेशा उनका स्वागत करते हैं और उनकी जीत सुनिश्चित करते हैं. हम अपने उम्मीदवार को सुनिश्चित करते हैं, आप कहां से आते हैं यह बड़ी बात नहीं, आप समाजवादी पार्टी की हिस्सा हैं, और हम आपकी सुरक्षा करेंगे. 

शत्रुघ्न सिन्हा के पास 112.22 करोड़ की संपत्ति, जानिए- रविशंकर प्रसाद के पास क्या है?

जया बच्चन ने आगे कहा कि आप सभी को उनकी (पूनम सिन्हा) जीत का वादा करना होगा, अन्यथा वह मुंबई में मेरी एंट्री रोक देंगी, मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी. वह मेरी दोस्त हैं और पिछले 40 वर्षों से उनसे अच्छे संबंध हैं. जया बच्चन ने वोटरों से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने की अपील की. 

टिप्पणियां

डैनी ने इस Bollywood एक्ट्रेस के कहने पर बदला था नाम, आर्मी में जाने का था सपना - 10 बातें

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बसपा और आरएलडी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. सपा 37 सीटों पर, बसपा 38 सीटों और आरएलडी 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लखनऊ में 6 मई को चुनाव होंगे, वहीं लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती 23 को होंगे. पूनम सिन्हा ने 16 अप्रैल को सपा ज्वाइन किया था और लखनऊ से सपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement