NDTV Khabar

बाबुल सुप्रियो को झटका, चुनाव आयोग ने BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए निर्देश, जानिये क्या है मामला

चुनाव आयोग (Election Commission) ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol LS seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाबुल सुप्रियो को झटका, चुनाव आयोग ने BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए निर्देश, जानिये क्या है मामला

BJP सांसद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर.

खास बातें

  1. बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर
  2. पोलिंग अधिकारी को धमकाने का है आरोप
  3. आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार हैं बाबुल सुप्रियो

चुनाव आयोग (Election Commission) ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol LS seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. BJP उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर बूथ नंबर 199 में जबरन घुसने और पोलिंग एजेंट को धमकाने का आरोप है. इसी आरोप के बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा सोमवार को मतदान के दौरान केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला होने की भी खबर है, हमला उस वक्त हुआ जब वो बाराबनी में एक पोलिंग स्टेशन के बाहर खड़े थे.


मतदान के दौरान बंगाल में हिंसा पर बोले कुमार विश्वास- दीदी, ये सत्ता का अहंकार है या धन का नशा?

उधर, लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के चौथे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल मेंभारतीय जनता पार्टी (BJP) और टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी. झड़प की घटना राज्य के आसनसोल में हुई है. दोनों पार्टियों के समर्थकों में आपस में लाठियां भी चली थी. भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) की कार को तोड़ा भी गया. इसके लिए बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी पर आरोप लगाया था. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कई मतदान केंद्रों पर वोटिंग रोक दी गई है.

चुनाव आयोग की सख्ती, बीजेपी की रैलियों में नहीं बजेगा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का गाना

आसनसोल में गायक से नेता बने केंद्रीय मंत्री, व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो का मुकाबला पुराने जमाने की अभिनेत्री तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी मुनमुन सेन से है. पड़ोसी बर्दवान-दुगार्पुर में, भाजपा नेता, केंद्रीय मंत्री और दार्जलिंग से सांसद एसएस अहलूवालिया का मुकाबला तृणमूल की मौजूदा सांसद मुमताज संघमित्रा से है. बहरामपुर में, पूर्व केंद्रीय मंत्री अधीर रंजन चौधरी पांचवीं बार जीतने की जुगत में हैं जबकि कृष्णानगर में तृणमूल के नेता व इन्वेस्टमेंट बैंकर महुआ मोइत्रा और भाजपा नेता व पूर्व फुटबॉल गोलकीपर कल्याण चौबे के बीच कड़ा मुकाबला है.

टिप्पणियां

VIDEO:  बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement