NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर, हमीरपुर और आगरा के 10 केंद्रों पर 6 मई को होगा दोबारा मतदान

चुनाव आयोग ने शाहजहांपुर के 8 पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान का आदेश दिया है. इन बूथ पर सोमवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर, हमीरपुर और आगरा के 10 केंद्रों पर 6 मई को होगा दोबारा मतदान

शाहजहांपुर के 8 पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान का आदेश दिया है.

नई दिल्ली :

चुनाव आयोग ने शाहजहांपुर के 8 पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान का आदेश दिया है. इन बूथ पर सोमवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा. इसके अलावा हमीरपुर के एक और आगरा के एक मतदान केन्द्रों पर छह मई पुनर्मतदान होगा. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वर लू ने बताया कि शाहजहांपुर लोकसभा सीट के जलालाबाद (132) के सेठ सियाराम इंटर कालेज जलालाबाद (289) कमरा नंबर-3, तिलहर (133) के एल.वी.जे.पी. इंटर कालेज (68) कमरा नंबर-4 तथा प्राथमिक पाठशाला रहदेवा (327), पुवायां (134) के जूनियर हाईस्कूल पुवायां (368) तथा सरस्वती शिशु मंदिर विवेकानन्द (351) के साउथर्न कमरा, ददरौल (136) के प्राथमिक पाठशाला नगला बनवारी (140), प्राथमिक पाठशाला रामखेड़ा (255) तथा प्राथमिक पाठशाला कटिया रज्जब (371) में 6 मई को फिर से मतदान होगा. 

टिप्पणियां


इसी क्रम में लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र हमीरपुर में चरखारी (231) के प्राथमिक विद्यालय फदना (127) में, 18-लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र आगरा में आगरा कैंट (87) के माननीय कांशीराम उच्चतम माध्यमिक विद्यालय कोटली बगीचा चक सोयम (466) कमरा नंबर-3 में छह मई को पुनर्मतदान होगा. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए कराए गए मतदान के दौरान जिन बूथों पर ईवीएम और वीवीपैट मशीनों की खराबी से मतदान दो घंटे और इससे अधिक समय तक प्रभावित रहा था, वहां भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर सोमवार को सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक कड़ी सुरक्षा के बीच पुनर्मतदान कराया जाएगा. (इनपुट- IANS)




NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement