NDTV Khabar

चुनाव आयोग की सख्ती, बीजेपी की रैलियों में नहीं बजेगा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का गाना

चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की ओर से चुनाव प्रचार के लिए तैयार किए गए गाने को भाजपा की राज्य में बुधवार को होने जा रही दो रैलियों में बजाने की अनुमति नहीं दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव आयोग की सख्ती, बीजेपी की रैलियों में नहीं बजेगा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का गाना

चुनाव आयोग का फरमान- केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के गाने से बीजेपी नहीं कर सकेगी प्रचार.

नई दिल्ली:

चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की ओर से चुनाव प्रचार के लिए तैयार किए गए गाने को भाजपा की राज्य में बुधवार को होने जा रही दो रैलियों में बजाने की अनुमति नहीं दी.अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बसु ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, ‘‘ निर्वाचन आयोग की मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मॉनिटरिंग कमेटी (एमसीएमसी) ने इस गाने के लिए अनुमति नहीं दी है. हमने संशोधित गाने की मांग की थी लेकिन पार्टी ने अभी तक उसे जमा नहीं किया है.'' गायक से नेता बने सुप्रियो को सोशल मीडिया पर प्रचार संबधी गाने का एक वीडियो बिना अनुमति के जारी करने के बाद निर्वाचन आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

यह भी पढ़ें- CM योगी के खिलाफ चुनाव आयोग जाएंगे पूर्व नेवी चीफ, आर्मी को बताया था 'मोदीजी की सेना'


टिप्पणियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली राज्य के सिलीगुड़ी और कोलकाता में बुधवार को है. बसु ने कहा, ‘‘ सिर्फ बुधवार की रैली में ही नहीं, बल्कि यह गाना तब तक नहीं बजाया जा सकता, जब तक अनुमति नहीं दे दी जाती.''मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय बल की सात कंपनियों को कूचबिहार और अलीपुरद्वार क्षेत्र भेजा गया है, जहां 11 अप्रैल को चुनाव होने वाले  हैं.(इनपुट-भाषा)
वीडियो- कल्याण सिंह के बयान पर राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखेगा चुनाव आयोग : सूत्र 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement