Lok Sabha Election Updates: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन नहीं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया.इस दौरान उन्होंने एक रोड शो भी किया. जहां केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समते एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

Lok Sabha Election Updates: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन नहीं

Lok Sabha Elections Updates: अमित शाह दाखिल किया अपना नामांकन

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया.इस दौरान उन्होंने एक रोड शो भी किया. जहां केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समते एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी उत्तर पूर्व में मोर्चा संभाला, उन्होंने अरुणाचल के आलो में रैली करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया. इसके अलावा आज वाराणसी पर भी निगाहें बनी हुई हैं, भीम आर्मी के चंद्रशेखर आज वाराणसी में हैं,चुनाव के मद्देनजर वह आज एक रोड शो कर रहे हैं.  

Lok Sabha Election  2019  Live Updates 

Mar 31, 2019 00:11 (IST)
दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन नहीं, राहुल गांधी ने गठबंधन के लिए किया मना. दिल्ली में कांग्रेस लड़ेगी अकेले चुनाव. केसी वेणुगोपाल और पीसी चाको राहुल का निर्णय बताने शीला दीक्षित के घर पहुंचे. रविवार को शीला दीक्षित के जन्मदिन पर हो सकता है औपचारिक ऐलान, उम्मीदवारों के नाम पर भी हुई चर्चा.
Mar 30, 2019 19:22 (IST)
आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री व तेलुगूदेशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने श्रीकाकुलम जिले के राजम में एक रैली को किया संबोधित.

Mar 30, 2019 18:20 (IST)
निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में शामिल होने की बात पर कहा, 'यूपी के मुख्‍यमंत्री ने मुझे आश्‍वासन दिया है कि हमारी शिकायतों को सुना जाएगा और उनका समाधान किया जाएगा. निषाद पार्टी अपने चुनाव चिन्‍ह पर ही चुनाव लड़ेगी. एनडीए तय करेगा कि कौन और कहां से लड़ेगा.'

Mar 30, 2019 18:17 (IST)
संभल के सपा नेता फिरोज खान की टिप्‍पणी पर बोलीं जया प्रदा, 'उनपे तो पहले ही केस लग गया है. सपा वालों के यही संस्‍कार हैं. फिरोज खान ने रामपुर से बीजेपी उम्‍मीदवार जया प्रदा पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था कि रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी अब जब चुनावी माहौल चलेगा.

Mar 30, 2019 16:40 (IST)
अहमदाबाद में बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, 'हम अपनी ताकत दिखाने नहीं आए क्‍योंकि हमारा गठबंधन ताकतवर तो है ही. अब जब बीजेपी और शिवसेना साथ हैं तो विपक्ष का हारना तय है.'

Mar 30, 2019 16:11 (IST)
यह जनसंघ था और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेता थे जिन्होंने बांग्लादेश की आजादी के आंदोलन के दौरान उसके समर्थन में आवाज उठायी : प्रधानमंत्री मोदी ने असम में कहा.
Mar 30, 2019 14:10 (IST)
गांधीनगर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गांधी नगर लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया

Mar 30, 2019 12:25 (IST)
आलो, अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी: ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं, आज हिंदुस्तान में इनकी पूछ नहीं है लेकिन पाकिस्तान में इनका जयकारा हो रहा है, पाकिस्तान में अखबारों में इनकी तस्वीर छप रही है, टीवी पर उनके बयान चमक रहे हैं. 

Mar 30, 2019 12:22 (IST)
अरुणाचल में पीएम मोदी: भारत जब बड़ी सफलता हासिल करता है, नामदारों और दरबारियों के चेहरे लटक जाते हैं. भारत ने आतंकियों को घर में घुस के मारा तो इनका रवैया आपने देखा. जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान करते हैं तो ये उसका मजाक उड़ाने का बहाना खोज लेते हैं. 

Mar 30, 2019 12:00 (IST)
अरुणाचल प्रेदश में पीएम मोदी: दशकों से एक्सपर्ट कह रहे थे कि अरुणाचल को आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर की जरुरत है लेकिन नामदार परिवार और उनके यहां उनके राज दरबारी, अपनी सल्तनत को मजबूत करने में जुटे थे, आपकी उनको चिंता नहीं थी, उनको सबकी भलाई से ज्यादा, मलाई की चिंता थी. 
Mar 30, 2019 11:31 (IST)
नामांकन के दौरान अमित शाह: आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नांमाकन करने जा रहा हूं. मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं। जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था. गांधीनगर से श्री लालकृष्ण आडवाणी जी, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे. मेरा सौभाग्य है कि भाजपा मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है. भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है. दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है. आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है. देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है. 
Mar 30, 2019 11:20 (IST)
मेरे जीवन से बीजेपी निकाल दें तो सिर्फ शून्य बचेगा, मेरा सौभाग्य है कि मुझे गांधी नगर से बीजेपी चुनाव लड़ने का मौका दे रही है. 


Mar 30, 2019 11:19 (IST)
नामांकन से पहले अमित शाह के रोड शो में उनके बेटे जय शाह भी नजर आए 

Mar 30, 2019 11:13 (IST)
राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में भारत ने विश्व में अपना नाम ऊंचा किया है. उन्होंने राहुल गांधी के चौकीदार चोर है नारे पर निशाना साधते हुए कहा कि हमार प्रधानमंत्री प्योर है, पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना श्योर है, वह हर समस्या का क्योर हैं. 
Mar 30, 2019 11:12 (IST)
अमित शाह के नामांकन के दौरान उद्धव ठाकरे: मेरे पिता ने मुझे हर काम दिल से करना सिखाया था. हमारे बीच मनमुटाव था लेकिन बीजेपी और शिवसेना ने उसे खत्म किया और साथ आने का वादा किया 
 
Mar 30, 2019 10:16 (IST)
गांधीनगर में अमित शाह नामांकन: सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो

Mar 30, 2019 08:31 (IST)
अरुणाचल प्रदेश के आलो में पीएम मोदी की रैली की तैयारियां
Mar 30, 2019 08:19 (IST)
असम-अरुणाचल प्रदेश में करेंगे रैली पीएम मोदी, उत्तर पूर्व में फूकेंगे चुनावी बिगुल

Mar 30, 2019 08:18 (IST)
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रेशखर आजाद का आज वाराणसी में करेंगे रोड शो

Mar 30, 2019 06:56 (IST)
शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी से अलग होने पर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा: यह उनकी मर्जी है, मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव लाना चाहिए, उन्होंने (शत्रुघ्न सिन्हा) भी यही किया. उम्मीद है कि कांग्रेस के साथ अपनी नई पारी में वह कुछ और अच्छे काम करेंगे.