NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव के नतीजे देख कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, बेहोश होकर गिरे और हो गई मौत

Lok Sabha Election 2019 की वोटों की गिनती में अब तक मिल रहे रुझानों में एनडीए लगभग 2014 के प्रदर्शन के करीब पहुंच रही है. सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर (Ratan Singh Thakur) मतगणना केंद्र में पहुंचे थे. जहां उनकी हार्टअटैक से मौत हो गई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव के नतीजे देख कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, बेहोश होकर गिरे और हो गई मौत

Election Result 2019: नतीजे देख कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक.

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की वोटों की गिनती में अब तक मिल रहे रुझानों में एनडीए लगभग 2014 के प्रदर्शन के करीब पहुंच रही है. बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव (Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019) के परिणाम कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद निराशाजनक रहे हैं. राज्‍य में कमलनाथ के नेतृत्‍व में कांग्रेस सरकार होने के बावजूद परिणामों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की ‘प्रचंड मोदी लहर'दिखाई दे रही है. सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर (Ratan Singh Thakur) मतगणना केंद्र में पहुंचे थे. जहां उनकी हार्टअटैक से मौत हो गई. 

LIVE Election Results 2019: बीजेपी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, फेल हो गया राहुल गांधी का नारा, जनता ने माना 'मैं भी चौकीदार'


रतन सिंह ठाकुर (Ratan Singh Thakur) मतगणना केंद्र में वोटो की गिनती देखने पहुंचे थे. लेकिन नतीजे देखकर वो अचानक बेहोश होकर गिर गए. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. लोगों ने बताया कि वो अपने साथियों के साथ मतगणना केंद्र पहुंचे थे. रतन सिंह ठाकुर (Ratan Singh Thakur) काफी समय से कांग्रेस के साथ थे और पार्टी को मजबूत करने का काम किया था. 

MP Election Result 2019 Live Updates: एमपी में बीजेपी 28 सीटों पर आगे, कांग्रेस के ज्‍योतिरादित्‍य, भूरिया और दिग्विजय सिंह पीछे

प्रदेश में कुल 29 सीटों में से 28 पर भाजपा के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी केवल छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर ही आगे चल रहा है. छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्‍याशी नुकल नाथ बढ़त बनाए हुए हैं. नकुल नाथ, राज्‍य के सीएम कमलनाथ के बेटे हैं. प्रदेश की 17 लोकसभा सीटों की मतगणना में भाजपा उम्मीदवारों की बढ़त का अंतर एक लाख से अधिक वोटों का है.

टिप्पणियां

भोपाल से भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह कांग्रेस के दिग्विजय सिंह से 69 हजार से अधिक मतों से बढ़त बनाए हैं, वहीं गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के केपी यादव से 50 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं. मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस के अजय सिंह सीधी लोकसभा सीट पर भाजपा की सांसद रिती पाठक से 61 हजार से अधिक मतों से पीछे चल रहे हैं. जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा से एक लाख 10 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं. 

भाजपा के गढ़ विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के रमाकांत भार्गव कांग्रेस के शैलेन्द्र पटेल से एक लाख 84 हजार मतों से आगे हैं. होशंगाबाद लोकसभा सीट से भाजपा के वर्तमान सांसद उदय प्रताप सिंह कांग्रेस के शैलेन्द्र दीवान से दो लाख से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं. छिंदवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार मुख्यमंत्री कमलनाथ, भाजपा के विवेक बंटी साहू से 10 हजार से अधिक मतों से आगे हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement