Election Results 2019: नई सरकार बनने से पहले ही एनडीए के घटक दलों के नेताओं में लगी मंत्री पद लेने की होड़, रामदास अठावले ने जताई यह इच्छा ...

Election Results 2019: अठावले ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि मैं तो मोदी सरकार में अभी राज्य मंत्री हूं हीं. नई सरकार में क्या ज़िम्मेदारी देनी है वो पीएम मोदी पर निर्भर करता है. जो भी ज़िम्मेदारी वो देंगे वो मैं स्वीकार करने के लिए तैयार हूं.

Election Results 2019: नई सरकार बनने से पहले ही एनडीए के घटक दलों के नेताओं में लगी मंत्री पद लेने की होड़, रामदास अठावले ने जताई यह इच्छा ...

Election Results 2019: एनडीए के कई घटल दलों के नेताओं ने रखी मंत्री बनने की इच्छा

खास बातें

  • रामविलास पासवान ने भी बेटे के लिए रखी यह मांग
  • रामदास अठावले ने मंत्री पद को लेकर कही यह बात
  • 23 मई को आएंगे चुनाव नतीजे
नई दिल्ली:

Election Results 2019: भले ही अभी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के नतीजे न आए हों लेकिन एनडीए के विभिन्न दलों के नेता अभी से ही आगामी सरकार में अपने या अपने रिश्तेदारों के लिए मंत्री पद को लेकर अपनी मुखर राय रखने लगे हैं. इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि वह चाहते हैं उनके बेटे को नई सरकार में मंत्री पद दिया जाए. उन्होंने कहा कि कहा कि मैं चाहता हूं की चिराग पासवान मंत्री बनें. हर बाप चाहता है कि उसका बेटा अच्छा करे.ये फैसला उसे खुद करना है कि सरकार में एलजेपी से कौन मंत्री होगा. वहीं रिपब्लिकन पार्टी के नेता रामदास अठावले ने भी नई सरकार में शामिल होने की इच्छा जताई है.

एग्जिट पोल के बाद सट्टा बाज़ार सकते में, अब सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस की सीटों पर लग रहा है सट्टा

अठावले ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि मैं तो मोदी सरकार में अभी राज्य मंत्री हूं हीं. नई सरकार में क्या ज़िम्मेदारी देनी है वो पीएम मोदी पर निर्भर करता है. जो भी ज़िम्मेदारी वो देंगे वो मैं स्वीकार करने के लिए तैयार हूं. बता दें कि मार्च में चुनाव से पहले कैबिनेट की आखिरी बैठक में पीएम मोदी ने अपनी कैबिनेट के सहयोगियों को कहा था कि वो अपने-अपने मंत्रालयों के बचे एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए रोडमैप तय करें. वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने एनडीटीवी से कहा कि जिस तरह से सेन्सेक्स में उछाल आया है उससे साफ है कि लोग अब ये मानने लगे हैं कि मोदी सरकार फिर वापस आने वाली है. हम विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाएंगे.

विपक्षी एकजुटता: इस रणनीति के तहत विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं चंद्रबाबू नायडू

गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी ने इस लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अपनी आखिरी सभा में दावा किया था कि इस 2019 के चुनाव के आखिरी पड़ाव पर आखिरी सभा में देशवासियों का आभार मानता हूं. आपने मुझे दोबारा ज़िम्मेदारी देने का जो फैसला कर लिया है इसके लिए भी आपका आभार व्यक्त करता हूं. इसके बाद उन्होंने मतों की गिनती से पहले ही मंगलवार को एनडीए के घटक दलों की बैठक में NDA-2 के गवर्नेन्स का एजेंडा भी रख दिया था. अब नई सरकार में मंत्री पद को लेकर घटक दलों में गहमा-गहमी भी शुरू हो गई है.


Exit Poll Results 2019 : बीजेपी की सरकार बनने के दावों की पड़ताल, पढ़ें 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने एनडीटीवी से कहा कि मैं चाहता हूं की चिराग पासवान मंत्री बनें. हर बाप चाहता है कि उसका बेटा अच्छा करे.ये फैसला उसे खुद करना है कि सरकार में एलजेपी से कौन मंत्री होगा. अब देखना होगा कि मतों की गिनती से पहले ये विश्वास कितना सही साबित होता है.