लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

लोकसभा चुनाव के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की पहली प्रतिक्रिया आ गई है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत एक बार फिर जीत गया है.

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की पहली प्रतिक्रिया आ गई है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत एक बार फिर जीत गया है. उन्होंने कहा कि हम लोग साथ में एक मजबूत भारत का निर्माण करेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत. हम साथ बढ़ेंगे, साथ समृद्ध होंगे. हम सब मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे, भारत फिर से जीता! #VijayiBharat.' बता दें, एनडीए को शुरुआती रुझाने में 344 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. वहीं अकेले भाजपा भी बहुमत के आंकडो़ं से ज्यादा 294 सीटों से आगे बनी हुई है. दूसरी ओर बात करें तो यूपीए 91 सीटों पर आगे है, जबकि अकेले कांग्रेस ने करीब 53 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. 

लोकसभा चुनाव मतगणना के रूझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास एवं युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है. शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है.' साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाह ने कहा कि जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार' बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन. सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है.