PM Modi के 'दोस्त' इजराइल प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू ने किया ट्वीट, बोले- बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के रूझानों के बाद बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर ली है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दुनियाभर के लोग बधाई दे रहे हैं.

PM Modi के 'दोस्त' इजराइल प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू ने किया ट्वीट, बोले- बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त...

इजराइल प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दी बधाई

नई दिल्ली:

 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के रूझानों के बाद बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर ली है. नतीजों से लगभग यह तय हो गया है कि अब अगली सरकार एनडीए की ही होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दुनियाभर के नामचीन राजनेताओं ने ट्विटर के जरिए बधाई दी है. इनमें से पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के करीबी दोस्त कहे जाने वाले इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू ने पहले इजराइली भाषा में ट्वीट किया और फिर थोड़ी देर बाद हिंदी में भी ट्वीट किया. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में जीत के बाद बेहद शानदार तरीके से बधाई दी. 

कांग्रेस को नहीं थी इतने खराब प्रदर्शन की उम्मीद, पार्टी ने माना 'चौकीदार चोर है' के नारा हुआ फेल

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा, ''मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आपके प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई! ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं. हम साथ मिलकर भारत और इजराइल के बीच घनिष्ट मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे. बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त...'' इस प्रचंड जीत की ओर बढ़ते रुझानों के बीच ट्विटर पर कई सारे हैशटैग्स चल रहे हैं जिनमें -मोदी फिरसे, नमो फॉर न्यू इंडिया, मोदी है तो मुमकिन है, मोदी आ गया शामिल हैं. अब मोदी की लहर आने के बाद - मोदी सुनामी हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी बार किसी गैर-कांग्रेसी पार्टी की बनेगी पूर्ण बहुमत वाली सरकार, जश्‍न में जुटी बीजेपी

बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की वोटों की गिनती में अब तक मिल रहे रुझानों में एनडीए लगभग 2014 के प्रदर्शन के करीब पहुंच रही है. बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. माना जा रहा है कि बीजेपी कम से कम 200 सीटें जीतने में कामयाब हो जाएगी. लोकसभा चुनाव के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है. पहली बार ईवीएम गणना के साथ मतदाता सत्यापित पेपर ऑडिट पर्चियों (वीवीपैट) का मिलान किए जाने के कारण, देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है.