NDTV Khabar

अभिषेक मनु सिंघवी ने किया ट्वीट, नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा- मोदी राज में...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में कांग्रेस को बीजेपी के द्वारा करारी हार का सामने करने के बाद शनिवार को कार्यसमिति की बैठक की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिषेक मनु सिंघवी ने किया ट्वीट, नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा- मोदी राज में...

अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में कांग्रेस को बीजेपी के द्वारा करारी हार का सामने करने के बाद शनिवार को कार्यसमिति की बैठक की गई. जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री  मनमोहन सिंह समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. फिलहाल हार के बाद कांग्रेस के नेता अपने ट्वीट के जरिए निवर्तमान पीएम मोदी पर तंज कसते हुए दिख रहे हैं. अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है.


गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- एक सीट जीतने के लिए अगर आप इतना घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो..

अभिषेक मनु सिंघवी ने मोदी पर हमला करते हुए लिखा, ''मोदी राज में राष्ट्र भी रहेगा, राष्ट्रवाद भी रहेगा, बस नहीं रहेगा तो गंगा-जमुना तहजीब, सांप्रदायिक सौहार्द और सरकार के खिलाफ आवाज.'' कांग्रेस पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर वोटरों को लुभाने की कोशिश भी की थी, लेकिन नतीजों ने कांग्रेस को बहुत आश्चर्य की स्थिति में डाल दिया. चुनाव में बुरी तरह हार के बाद कांग्रेस पार्टी समीक्षा करेगी और जांच कमेटी भी बना सकती है.

मोटरसाइकिल सवार लुटेरों से छीन रहा था दोस्त का फोन, बदमाशों ने निकाली बंदूक और...

बता दें, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी प्रमुख राहुल गांधी, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे पार्टी के ज्यादातर वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद हैं. चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के मुख्यमंत्री को बैठक में आमंत्रित किया गया था.

टिप्पणियां

Video: लोकसभा चुनाव में एनडीए की धमाकेदार जीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement