मीडिया पर भड़के कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, बोले- क्या हम आपको कार्टून कैरेक्टर लगते हैं?

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने रविवार को समाचार चैनलों पर राजनेताओं की ‘खिल्ली उड़ाने’ की आलोचना की.

मीडिया पर भड़के कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, बोले- क्या हम आपको कार्टून कैरेक्टर लगते हैं?

कर्नाटक मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy)- फाइल फोटो

खास बातें

  • कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी
  • मीडिया पर भड़के
  • कह डाली ये बातें
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने रविवार को समाचार चैनलों पर राजनेताओं की ‘खिल्ली उड़ाने' की आलोचना करते हुए कहा कि वह महसूस करते हैं कि इस पर नियंत्रण के लिए कानून लाए जाने की जरूरत हैं. मैसूरू में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने जद(एस)-कांग्रेस गठबंधन के लंबे समय तक बने रहने पर सवाल उठाने के लिए भी मीडिया की आलोचना की.

चुनाव 2019: BJP ने कहा- TMC के गुंडों ने ज्यादातर बूथों पर वोट नहीं डालने दिया, इसलिए अब...

एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने कहा कि यह गठबंधन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ‘शुभेच्छाओं' के साथ आगे बढ़ता रहेगा. कुमारस्वामी ने समाचार चैनलों से पूछा, ‘‘आप (मीडिया) हमारे नाम का दुरुपयोग करके उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं एक कानून लाने की सोच रहा हूं. आपने हम राजनेताओं के बारे में क्या सोचा है? आपको लगता है कि हम बेरोजगार हैं? क्या हम आपको कार्टून कैरेक्टर लगते हैं? आपको हर चीज को मजाकिया तरीके से दिखाने का अधिकार किसने दिया?''

बसपा प्रमुख की सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों के बीच BSP ने कहा- दिल्ली में नहीं है कोई बैठक, लखनऊ में रहेंगी मायावती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने केदारनाथ और बद्रीनाथ जाने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना की. बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी द्वारा सेना के जवानों पर दिये गये विवादित बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए शुक्रवार को कहा था कि इसे सुनने के बाद इस देश का कोई व्यक्ति आने वाले 100 साल तक कभी कांग्रेस को वोट नहीं देगा. 

(इनपुट भाषा से भी)