Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PM मोदी के प्रेस कांफ्रेंस पर राहुल गांधी का तंज, कहा- अगली बार शायद श्री शाह जवाब देने की इजाजत देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने पांच साल के कार्यकाल में पहली बार प्रेस से मुखातिब हुए और अपनी बात रखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के प्रेस कांफ्रेंस पर राहुल गांधी का तंज, कहा- अगली बार शायद श्री शाह जवाब देने की इजाजत देंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

खास बातें

  1. पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. राहुल गांधी ने कसा तंज
  3. ट्विटर पर लिखी ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने पांच साल के कार्यकाल में पहली बार प्रेस से मुखातिब हुए और अपनी बात रखी. इस प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद थें. पीएम मोदी के प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट किया. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''बधाई हो मोदी जी! शानदार प्रेस कांफ्रेंस! दिखा रहा है आधी लड़ाई. अगली बार श्री शाह आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे सकते हैं. बहुत बढ़िया!'' 

महात्मा गांधी को 'पाकिस्तान का राष्ट्रपिता' कहने पर बीजेपी ने मध्य प्रदेश के नेता अनिल सौमित्र को निलंबित किया


जब पीएम मोदी प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थें उसी दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थें. उन्‍होंने अपनी चुनावी रैली पर बात की. राहुल गांधी ने कहा कि वे जीत के प्रति  आश्‍वस्‍त हैं. प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ रणदीप सिंह सुरजेवाला भी मौजूद थें. प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस अध्‍यक्ष ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया. 

बीजेपी के प्रेस कांफ्रेंस में सभी सवालों का जवाब बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने दिया. एक पत्रकार ने पीएम से सवाल किया तो कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष ही सवालों का जवाब देंगे. इसलिए पीएम मोदी ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया. पीएम मोदी के इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद राहुल गांधी ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया और कहा कि अगली बार श्री शाह आपको जवाब देने की अनुमति दे सकते हैं. 

पीएम मोदी ने कहा- मन से माफ नहीं कर पाऊंगा, अमित शाह ने प्रज्ञा-नलिन और अनंत से मांगी सफाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''16 मई को पिछली बार रिजल्ट आया था और 17 मई को एक दुर्घटना हुई थी, 17 मई को सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का बड़ा नुकसान हुआ था. सट्टा लगाने वाले तब सब डूब गये थे, यानी ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी. नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है. हमने संकल्प पत्र में देश को आगे ले जाने के लिए कई बातें कही हैं. जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी. एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे. बंगाल में भाजपा के 80 कार्यकर्ता मारे गए हैं. हम तो पूरे देश में चुनाव लड़ रहे हैं, कहीं और हिंसा क्यों नहीं होती है. हमारे कारण हिंसा होती तो देश के हर हिस्से में होती। मीडिया को ममता जी से पूछना चाहिए कि वहीं ऐसा क्यों होता है''

देश में अभी तक छह चरण में मतदान पूरे हो चुके हैं जबकि सातवें चरण में 59 लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होना है जिसके लिए आज प्रचार अभियान समाप्‍त हो जाएगा. 23 मई को मतगणना होगी.

टिप्पणियां

Video: अपनी पहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में PM मोदी ने कहा - नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा : विवेक से नाम पूछा और आर्मेचर सिर पर मार दिया, शादी के 11 दिन बाद ही असफाक की मौत

Advertisement