NDTV Khabar

Lok Sabha Polls UPDATES: हमने साबित कर दिया कि विकास बिना किसी भेदभाव के सुनिश्चित किया जा सकता है : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में आज 3 चुनावी सभाएं हैं. पीएम मोदी रॉबर्ट्सगंज और गाजीपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Polls UPDATES: हमने साबित कर दिया कि विकास बिना किसी भेदभाव के सुनिश्चित किया जा सकता है : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Lok Sabha Polls Live Updates: पीएम मोदी की चुनावी रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में आज 3 चुनावी सभाएं हैं. पीएम मोदी रॉबर्ट्सगंज और गाजीपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. रॉबर्ट्सगंज में पहली रैली 2.20 बजे होगी, वहीं दूसरी रैली गाजीपुर में 4.15 में होगी. इसके अलावा, बीजेपी चीफ अमित शाह बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं और एक झारखंड में. अमित शाह 11.30 बजे झारखंड के पाकुड़ में पहली रैली को संबोधित करेंगे. उसके बाद बिहार के कैमूर, भोजपुर और पटना में भी रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. राहुल मध्य प्रदेश में तीन संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे.  राहुल तीन जनसभाओं में हिस्सा लेने के बाद इंदौर पहुंचेंगे और शाम 6.30 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. राज्य के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार शुक्रवार को थम चुका है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है. 

Lok Sabha Elections 2019 Updates:


May 11, 2019
17:48 (IST)
हमने साबित कर दिया कि विकास बिना किसी भेदभाव के सुनिश्चित किया जा सकता है, हम 'सबका साथ, सबका विकास' में यकीन करते हैं : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गाजीपुर की चुनावी रैली में कहा.
May 11, 2019
17:10 (IST)
कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है. उनका मंत्र है - 'हुआ तो हुआ' : PM मोदी ने गाजीपुर में कहा

May 11, 2019
13:22 (IST)
राहुल गांधी ने शाजापुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और आरएसएस के दिल में नफरत है. कांग्रेस के दिल में नफरत नहीं, मोदी जी प्यार करना सीखिए. 
May 11, 2019
13:21 (IST)
राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों का लोन माफ हुआ. इतना ही नहीं, शिवराज सिंह चौहान के परिवार में भी कर्ज माफ हुआ. 
May 11, 2019
13:20 (IST)
मध्य प्रदेश के शाजापुर में राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जीएसटी पर उन्होंने मोदी सरकार को समझाया था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधझी ने कहा कि कांग्रेस के दिल में नफरत नहीं, प्यार है. उन्होंने कहा कि मैं पीएम  मोदी का भाषण सुनता हूं, वह सिर्फ नफरत की बातें करते हैं. हम जीएसटी जैसा नुकसान नहीं चाहते हैं. 

May 11, 2019
11:30 (IST)
पीएम मोदी की यूपी में आज दो चुनावी सभाएं:
May 11, 2019
11:29 (IST)
बीजेपी चीफ अमित शाह बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं और एक झारखंड में. अमित शाह 11.30 बजे झारखंड के पाकुड़ में पहली रैली को संबोधित करेंगे. उसके बाद बिहार के कैमूर, भोजपुर और पटना में भी रैली को संबोधित करेंगे.
May 11, 2019
11:29 (IST)
मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की सभाएं:
कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी विशेष विमान से इंदौर पहुंचेंगे.  राहुल इंदौर से प्रदेशाध्यक्ष व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ देवास-शाजापुर लोकसभा के शुजालपुर में पूर्वाह्न 11.20 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.  दूसरी जनसभा धार लोकसभा के अमझेरा में दोपहर 1.40 बजे होगी और तीसरी जनसभा दोपहर 3.30 बजे खरगोन में होगी. 

No more content
टिप्पणिया

Advertisement