NDTV Khabar

Elections 2019: अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप- मेरा PSO नहीं, 'मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं', जानें पूरा मामला

Elections 2019: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाया कि मोदीजी (PM Modi) उन्हें जान से मारना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections 2019: अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप- मेरा PSO नहीं, 'मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं', जानें पूरा मामला

Elections 2019: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और गोपाल राय. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Elections 2019: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाया कि मोदीजी (PM Modi) उन्हें जान से मारना चाहते हैं. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal News) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता विजय गोयल (Vijay Goel) को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (PSO) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं. केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया था कि उन्हें उनका पीएसओ उसी तरह से मार सकता है जैसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी. उन्होंने कहा था कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है और एक दिन उन्हें जान से मार देगी.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- BJP सुरक्षाकर्मियों की मदद से करवा सकती है मेरी हत्या, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब...

केजरीवाल ने पंजाब में एक चैनल से कहा था, 'भाजपा इंदिरा गांधी की तरह मुझे भी मेरे पीएसओ से ही मरवा देगी. मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं.' गोयल ने इसी बात को लेकर केजरीवाल पर निशाना बनाते हुए कहा कि अपने ही पीएसओ पर शक करना दुखद है.

भाजपा के अलावा किसी भी पार्टी का साथ देने के लिए तैयार: केजरीवाल 

गोयल ने एक ट्वीट में कहा, 'यह दुखद है कि आपने अपने पीएसओ पर संदेह कर दिल्ली पुलिस की इज्जत तार-तार कर दी. आपको खुद ही अपना पीएसओ चुन लेना चाहिए और यदि आपको इस संबंध में मेरी मदद चाहिए तो बताइये. मैं आपकी लंबी उम्र की कामना करता हूं. इसका उत्तर देते हुए केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, 'मेरे पीएसओ नहीं, बल्कि मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: 'अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश'

इससे पहले केजरीवाल ने दिल्लीवासियों की सुरक्षा को लेकर भी एक ट्वीट किया था. राष्ट्रीय राजधानी में एक पुलिस उप-निरीक्षक की एक संदिग्ध द्वारा हत्या किए जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि जब शहर में पुलिस अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो दिल्लीवासियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेगा. केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'विवेक विहार में कल रात दिल्ली पुलिस के उप-निरीक्षक की हत्या की खबर बेहद चौंकानें वाली है. दिल्लीवासियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेगा जब पुलिस खुद ही सुरक्षित नहीं है? भगवान राजकुमार जी के परिवार को हिम्मत दे.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement